सरकारी कॉलेज के ऐसोसिएट प्रोफैसर विजय को युवक सेवायें की ओर से ज़िला स्तरीय लगातार चौथी बार पहले नम्बर पर आने के कारण किया सम्मानित  

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): सरकारी कॉलेज, होशियारपुर के ऐसोसिएट प्रोफैसर विजय कुमार कॉलेज में रैड रिबन क्लब, एन.एस.एस.,बड्डी प्रोग्राम के इंचार्ज के तौर पर लगातार कई सालों से कार्य कर रहे हैं। युवा वर्ग से सम्बन्धित हर एक गतीविधियां करवाना, उनको समाज-सेवा, देश प्रेम के प्रति जागरूक करना, फैली बुराईयों से दूर रहने तथा दूसरों को भी दूर रहने के लिए प्रेरित करने के लिए कहना, पर्यावरण, स्वच्छता के प्रति बनते फर्ज़ को निभाने का संदेश देना उनके जीवन का मकसद रहा है। उन्होंने कॉलेज में ही नहीं बल्कि कॉलेज से बाहर भी गांवों में जाकर युवा वर्ग के प्रति बनते  फर्ज़ को ईमानदारी के साथ निभाया है।

Advertisements

युवक सेवायें होशियारपुर की ओर से ज़िला स्तरीय रैड रिबन क्लब कॉलेजों में बनाये गये हैं। युवक सेवायें होशियारपुर की ओर से उनको हर वर्ष ईनाम देकर सम्मानित किया जाता है। इस बार भी लगातार सरकारी कॉलेज, होशियारपुर के रैड रिबन क्लब इंचार्ज विजय कुमार को लगतार चौथी बार बैस्ट क्लब इंचार्ज का पहला ईनाम प्राप्त करने के कारण सहायक डायरैक्टर युवक सेवायें होशियारपुर के स.प्रीत कोहली जी की ओर से सर्टीफिकेट देकर सम्मानित किया गया।

उन्होंने यह ईनाम युवा वर्ग के साथ की गई गतिविधियों के कारण लगातार चौथी बार प्राप्त किया है। विजय कुमार ने कहा कि इस ईनाम को प्राप्त करने में विद्यार्थी साहिल तथा अर्श तथा छात्रा तानिया का विशेष सहयोग रहा है। उनके बगैर यह सम्मान प्राप्त करना उनके लिए संभव नही था। कॉलेज के वाईस प्रिंसीपल प्रो. जसवीरा अनूप मिन्हास ने उनको कॉलेज का नाम ज़िले में रौशन करने पर बधाई दी।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here