स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों को नहीं आने दी जायेगी कोई दिक्कत: सहायक कमिश्नर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल के दिशा-निर्देशों के तहत जिला प्रशासकीय कांप्लेक्स में स्वतंत्रता सेनानियों के परिवारों की मुश्किलों को सुनने के लिए एक विशेष बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता करते हुए सहायक कमिश्नर व्योम भारद्वाज ने कहा कि देश की आजादी में योगदान देने वाले स्वतंत्रता सेनानियों के परिवारों को सरकारी कार्यालयों में उचित सम्मान दिया जाएगा और परिवार के किसी भी सदस्य को कठिनाई का सामना नहीं करने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता।

Advertisements

इसलिए हमारा कर्तव्य है कि हम उनके परिवारों को उचित सम्मान दें। इस दौरान उन्होंने पिछली बैठक में स्वतंत्रता सेनानियों की शिकायतों की भी समीक्षा की। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता सेनानियों के परिवार जिला प्रशासन के लिए सम्माननीय हैं और परिवार के किसी भी सदस्य को कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी।

इस अवसर पर एस.डी.एम होशियारपुर प्रीतिंदर सिंह बैंस, सचिव जिला रेड क्रॉस सोसायटी मंगेश सूद, स्वतंत्रता सेनानियों के परिवारों में से अध्यक्ष अवतार सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष हरदीप सिंह, सचिव रमेश चंद, दलजीत सिंह, मनदीप सिंह, हरभजन सिंह, जरनैल सिंह, सरबजीत सिंह, गुरजिंदर सिंह, अमनदीप सिंह, संदीप कौर, कुलवंत सिंह, नरिंदर सिंह, हरभजन कौर, दविंदर कौर भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here