पुलिस की धक्केशाही के खिलाफ आप नेताओं ने एस.एस.पी. को सौंपा मांगपत्र

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी के नेता सुलखन सिंह जग्गी मुकेरियां, रमन कुमार चब्बेवाल एवं बलविंदर कौर दसूहा की अगुवाई में आप नेताओं ने एस.एस.पी. से भेंट कर पुलिस द्वारा आप वर्करों पर की जा रही धक्केशाही के खिलाफ मांगपत्र भेंट किया।

Advertisements

इस अवसर पर जग्गी ने एस.एस.पी. को बताया कि मुकेरियां से पार्टी कार्यकर्ता बहादुर सिंह पुत्र बजिंदर सिंह निवासी गेरा की जमीन थाना हाजीपुर के तहत आती है तथा पुलिस के कुछ अधिकारियों ने बहादुर सिंह को डरा धमका कर उसकी जमीन पर विरोधियों को कब्जा दिलवा दिया था। जिस संबंधी बहादुर सिंह द्वारा एस.एचओ. के खिलाफ लिखिति शिकायत आपको (एस.एस.पी.) को दी गई थी और आपने इस संबंधी जांच डी.एस.पी. मुकेरियां को सौंपी थी। परन्तु डी.एस.पी. ने इस मामले की जांच खुद करने की बजाए एस.एच.ओ. के अधीन कार्यरत ए.एस.आई. को सौंप दी। ऐसे में इस जांच के निष्पक्ष होने पर कई सवाल उठने स्वभाविक हैं।

hiwi cycle

जग्गी ने बताया कि इस मामले में ए.एस.आई. ने बहादुर सिंह को डरा धमका कर राजीनामा लिखवाकर शिकायत दफ्तर दाखिल कर दी, जोकि बहादुर सिंह के साथ सरेआम धक्का है। उन्होंने कहा कि पीडि़त के साथ हो रही इस धक्केशाही में आप लीडरशिप एवं कार्यकर्ता पूरी तरह से बहादुर सिंह के साथ खड़े हैं और उसके साथ किसी तरह की नाजायज नहीं होने दी जाएगी। इस दौरान उक्त नेताओं ने एस.एस.पी. से मांग की कि ए.एस.आई. द्वारा करवाया गया राजीनामा रद्द किया जाए और एस.एच.ओ. के खिलाफ निष्पक्ष जांच करवाकर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। इसके साथ ही भविष्य में ऐसी धक्केशाही किसी के साथ न हो ऐसी अधिकारियों एवं कर्मियों को ताडऩा भी की जाए। अगर बहादुर सिंह के साथ इंसाफ न हुआ तो पार्टी बड़े स्तर पर संघर्ष करने के लिए मजबूर होगी। जग्गी ने बताया कि मांगपत्र लेने उपरांत एस.एस.पी. ने मामले में निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है और पार्टी को उन पर पूरा विश्वास है।

Narula Lehnga House Hoshiarpur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here