केवल पगडिय़ों के रंगों में आया है बदलाव, पर काम पहले जैसे ही हो रहे है : खैहरा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। माहिलपुर में होने वाली नगर कौंसिल की चुनावों को लेकर लोगों को जागरूक करने व अपने उम्मीदवारो को जीताने के लिए आज आम आदमी पार्टी के विधायक व विपक्षी नेता सुखपाल खैहरा ने आम आदमी पार्टी के दोआबा प्रधान परमजीत सिंह सचदेवा व अन्य लीडरों के साथ आम लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने लोगों को आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों को वोट डालने की अपील की।
इस दौरान विधायक सुखपाल सिंह खैहरा ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस की सरकार बने इतने महीनें बीतने के बाद भी राज्य में कोई बदलाव नहीं आया है। बदलाव आया है तो बस पगडिय़ों के रंगों में आया है, काम पहले जैसे ही हो रहे है। अवैध रेत खनण हो, नशों का कारोबार हो, वारदातें, गैंगस्टर हो किसी में कोई कमी नहीं आई हैं। जब अकालियों की सरकार थी तो उन्होंने जाते जाते कैप्टन से केस वापिस ले लिये अब कांग्रेस की सरकार बनी है तो कैप्टन ने अकालियों के खिलाफ कोई कार्रवाही नहीं करवाई।

Advertisements

उन्होंने कहा ये दोनों पार्टियां लोगों को गुमराह करने वाली राजनीति कर रही हैं और उन्हें भी इसी राजनीति के कारण फंसाने की कोशिश की हैं। खैहरा ने कहा कि पंजाब के सरकारी स्कूलों के हालात पहले से भी खराब हो चुके है। पंजाब के 90 प्रतिशत लोग ऐसे है जो अपने बच्चों को प्राईवेट स्कूल व प्राईवेट यूनिसर्विटियों में नहीं पढ़ा सकते। उन्होंने कहा पंजाब की सरकारी डिस्पैंसरियों का हाल सबके सामने है, न तो वहां डाक्टर है, न नर्से है और न ही एक्स रे मशीनें हैं। उन्होंने कहा अब किसी भी बीमारी पर लाखों करोड़ों रूपयों का खर्च आता है जिसे हर आदमी नहीं अदा कर सकता।

दोआबा प्रधान परमजीत सिंह सचदेवा ने कहा नगर कौंसल चुनाव अलग होती है और इनके मुद्दे अलग होते है। उन्होंने ये मोहल्लों के मुदुदों पर चुनाव होते है लेकिन बड़ी हैरानी वाली बात है कि आज से 30 साल पहले भी चुनावों में गलियों, सडक़ों, आवारा पशुओं और नालियों के मुद्दे थे आज भी ये ही मुद्दे है तो आखिर विकास हुआ कहां हुआ हैं। अगर विकास होता तो मुद्दे जरूर बदलते। उन्होंने कहा आज देश को 70 साल हो गए आजाद हो गए लेकिन मुद्दे नहीं बदले।

इस अवसर पर विधायक गढ़शंकर जय किशन रौडी, गुरविंदर पावला, महासचिव डा. रवजोत सिंह, जसवीर सिंह राजा, कुलभूषण जिला वाईस प्रधान, गुरध्यान सिंह मुलतानी वाईस प्रधान, महासचिव दोआबा जोन, सुलखन जगगी, रमन कुमार, बलजिंदर फुल व अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here