सरकारी कॉलेज में ’’स्वच्छता ही सेवा’’ अभियान के अंतर्गत करवाये गये सेमिनार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी कॉलेज होशियारपुर में कॉलेज के प्रिंसीपल डा. शशी बाला तथा वाईस प्रिंसीपल प्रो. जसवीरा अनूप मिनहास के नेतृत्व में रेड रिबन क्लब तथा एन.एस.एस. इंचार्ज प्रो.विजय कुमार तथा एन.सी.सी. इंचार्ज हरजिंदर कुमार के सहयोग से ’’स्वच्छता ही सेवा’’ अभियान के अंतर्गत सेमिनार, शपथ ग्रहण तथा सफाई अभियान संबंधी कार्यक्रम करवाये गये। कार्यक्रम में माननीय अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (स) राहुल चाबा जी तथा व्योम भारद्वाज सहायक कमिश्नर होशियारपुर विशेष तौर पर उपस्थित हुए। इस अवसर पर माननीय अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (स) राहुल चाबा जी ने कॉलेज के स्टाफ और विद्यार्थियों को हमारे जीवन में स्वच्छता के महत्व से अवगत करवाते हुए हर किसी को देश को सुन्दर बनाने के लिए प्रेरित किया ताकि हम सभी स्वस्थ और सेहतमंद रह सकें।

Advertisements

कॉलेज के वाईस प्रिंसीपल प्रो. जसवीरा मिन्हास ने भी विद्यार्थियों को दूसरे देशों की तरह अपने देश को भी सुन्दर बनाने की बात कही तथा आये हुए मेहमानों का कार्यक्रम में शामिल हो कर विद्यार्थियों को स्वच्छता प्रति जागरुक करने के लिए धन्यवाद किया।  रेड रिबन क्लब तथा एन.एस.एस. इंचार्ज विजय कुमार ने स्टाफ तथा विद्यार्थियों को सरकार द्वारा चलाये जा रहे ’’स्वच्छता ही सेवा’’ अभियान को कामयाब बनाने के लिए ईमानदारी के साथ अपना फर्ज निभाने तथा दूसरों को भी अपना फर्ज निभाने के लिए प्रेरित करने की शपथ दिलवाई जिस में माननीय अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (स) राहुल चाबा जी तथा व्योम भारद्वाज सहायक कमिश्नर भी शामिल हुए। 

इस अवसर पर एन.सी.सी. के इंचार्ज अस्सिटेंट प्रोफेसर हरजिंदर कुमार, एन.एस.एस. इंचार्ज प्रो. विजय कुमार तथा विद्यार्थियों ने कॉलेज परिसर की सफाई की। इस कार्यक्रम में कॉलेज के लगभग 400 विद्यार्थियों तथा स्टाफ सदस्यों ने भाग लिया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here