विंटर मेला: सानू, मुस्तफा और गफ्फार मौत का कुआं में दिखाएंगे करतब

Janbaz-mout-ka-kuwa-winter-mela-Roshan-Ground-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बड़े-बड़े मेलों में अकसर ही एक ऐसा स्थान होता है जो अनायास ही सभी को अपनी तरफ आकर्षित करता है तथा शेर दिल व जांबाज मेले में उस स्थान को खोजते हैं और वह स्थान होता है मौत का कुआं। जहां पर जान हथेली पर रखकर जांबाज करतब करके लोगों का मनोरंजन करते हैं। इस बार भोला शंकर कंपनी की तरफ से रोशन ग्राउंड में लगाए गए मेले में मौत का कुआं विशेष आकर्षण का केन्द्र रहेगा।

Advertisements

इस मौत के कुएं में मो. सानू मध्य प्रदेश, मो. मुस्तफा गुजरात और मो. गफ्फार खान राजस्थान के अजमेर के गांव ठाठूठी अपनी जांबाजी से सभी का दिल जीतने के लिए यहां पहुंच चुके हैं। उन्होंने पत्रकारों के साथ विशेष बातचीत में बताया कि उनके साथी जो इस काम में उनका सहयोग करते हैं भी जल्द ही यहां पहुंच रहे हैं। उन्होंने बताया कि वे बचपन से ही मौत का कुआं में करतब करते आ रहे हैं तथा उन्हें कुएं में मोटरसाइकिल एवं कार चलाते समय किसी बात का कोई डर नहीं लगता।

hiwi cycle

उन्होंने बताया कि वह जिस स्थान से ताल्लुक रखते हैं वहां के सभी लोग मौत का कुआं में ही काम करते हैं। इसलिए यह कार्य उनका सबसे पसंदीदा काम है।

उन्होंने लोगों से अपील की कि वह बड़ी संख्या में मेले में पहुंच कर उनकी हौंसला अफजाई करें यही उनके लिए सबसे बड़ा ईनाम होगा।

Narula Lehnga House Hoshiarpur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here