पंजाब सरकार जनता की बेहतरी के लिए कर रही है दिन-रात कार्य: कैबिनेट मंत्री जिंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार होशियारपुर के सर्वांगीण विकास के लिए युद्ध स्तर पर कार्य कर रही है। वे आज वार्ड नंबर 11 में 30 लाख रुपए की लागत से ट्यूबवेल के निर्माण कार्य व वार्ड नंबर 15 में सीवरेज, गलियों व नालियों के निर्माण कार्य की शुरुआत करवाने के दौरान वार्ड वासियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी व डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी भी मौजूद थे। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि वार्ड नंबर 11 में पिछले काफी समय में नए ट्यूबवेल लगाने की मांग थी, जिसे प्राथमिकता के आधार पर लगाने का कार्य शुरु हुआ है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि ट्यूबवेल लगने के बाद वार्ड नंबर 11 व इसके साथ जुड़े इलाके के लोगों की लंबे समय से पीने वाले साफ पानी वाली बड़ी समस्या का समाधान हो जाएगा। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार का विजन है कि प्रदेश के हर घर नल व हर घर जल की सुविधा पहुंचे ताकि सभी को पीने का साफ पानी मिले। उन्होंने लोगों को पानी का सही इस्तेमाल करने के लिए भी प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि वार्ड नंबर 11 के पार्क के विकास के लिए भी कार्य शुरु किया जा रहा है। ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि वार्ड नंबर 15 में भी सीवरेज, गलियों व नालियों की समस्याओं का भी समाधान हो रहा है।

उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की सरकार लोगों की बेहतरी के लिए दिन-रात कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य व बुनियादी क्षेत्र में बड़े स्तर पर कार्य किया जा रहा है। इस मौके पर पार्षद चंद्रावती, कामरेड गंगा प्रसाद, एक्सियन कुलदीप, हरप्रीत सिंह के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here