कपूरथला पुलिस ने नशा तस्कर बाप बेटा को किया काबू

कपूरथला (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट-गौरव मढ़िया: पंजाब पुलिस द्वारा चलायी गई नशा विरोधी मुहिम के तहत कपूरथला पुलिस ने नाकाबंदी दौरान बाप-बेटा दो नशा तस्करों को काबू किया है। जिनके पास से 270 ग्राम हैरोइन तथा एक बाइक बरामद हुई है। दोनों आरोपियों के खिलाफ एन डी पी एस की धारा के तहत सिटी थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। इस बात की पुष्टि जांच अधिकारी ए.एस.आई. हरवंत सिंह ने भी की है।

Advertisements

दोनों आरोपियों को माननीय अदालत में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल कर लिया है प्राप्त जानकारी अनुसार  जिले में अपराधिक तत्वों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम के दौरान पुलिस पार्टी फ़त्तू ढींगा चुंगी पर नाका लगाए हुए थी। इसी दौरान मुखबिर खास ने सूचना दी की चुन्नी शाह पुत्र निर्मल सिंह वासी बूह तथा उसका लड़का परमजीत सिंह भारी मात्रा में हेरोइन तथा नशीले पदार्थ बेचने का धंधा करते हैं।जिनके खिलाफ पहले भी नशा तस्करी के मामले दर्ज है।

मुखबिर ने यह भी बताया उनमें से एक आरोपी जमानत पर आया हुआ है तथा दोनों बाप बेटा मिलकर भारी मात्रा में हेरोइन सप्लाई कर रहे हैं जो कि आज चुन्नी शाह तथा उसका लड़का परमजीत सिंह बाइक (PB 09 AK 3401) पर सवार होकर अपने किसी ग्राहक को हेरोइन  सप्लाई करने के लिए सुभानपुर से कपूरथला की तरफ आ रहे हैं। पुलिस पार्टी ने सुभानपुर सड़क पर एक भट्टे के नजदीक नाकाबंदी कर बाइक पर आ रहे दोनों बाप बेटा को काबू कर लिया। काबू किए गए बाप  बेटा से 270 ग्राम हैरोइन तथा बाइक PB09 AK 3401 बरामद कर ली है।जिसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ एन डी पी एस की धारा के तहत सिटी थाना -1 में मामला दर्ज कर लिया गया है।नशा तस्करो पर आये दिन पुलिस कार्रवाई से इलाके में ख़ुशी की लहर है।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here