डा.लखबीर जैसे अधिकारियों के कारण ही पंजाब में नशे पर लग रही है लगामः अश्वनी गैंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गत दिवस सिविल अस्पताल के बाहर चाय की दुकान की आड़ में नशा बेचने वाले को काबू करके जिला स्वास्थ्य अधिकारी (डीएचओ) डा. लखबीर सिंह ने जो बहादुरी एवं पंजाब की जवानी को बचाने का प्रयास किया वह सराहनीय है तथा इस प्रकार के जुझारु अधिकारियों के कारण ही पंजाब में नशे पर लगाम लगाए जाने के प्रयास सफलता की सीढ़ी चढ़ रहे हैं। यह बात सामाजिक संस्था नई सोच के संस्थापक अध्यक्ष अश्वनी गैंद व उनके साथियों ने डा.लखबीर को सम्मानित करने दौरान कही।

Advertisements

गैंद ने बताया कि पूर्व पार्षद कर्मवीर बाली द्वारा डीएचओ को मांगपत्र दिए जाने के उपरांत उन्होंने कार्यवाही को अंजाम देकर नशा तस्करों को संदेश दिया कि वह पंजाब की जवानी एवं पंजाब को खराब करने का प्रयास न करें। इस मौके पर श्री गैंद व जिला भाजपा महासचिव सुरेश भाटिया बिट्टू ने कहा कि इस तरह की बहादुर एवं ईमानदार अधिकारियों को सरकार द्वारा सम्मानित किया जाना चाहिए, जोकि अन्य अधिकारियों एवं कर्मियों के लिए प्रेरणास्रोत होगा व इससे इनका भी मनोबल बढ़ेगा।

इस मौके पर जनरल कैटागिरी के जिला अध्यक्ष कपिल देव पराशर, जिला सचिव कृष्ण कुमार अरोड़ा, सफल भारत गुरु परंपरा के अध्यक्ष वीर प्रताप राणा, बजरंगी सेना के अध्यक्ष मधुसूदन तिवारी, रविंदर गुप्ता, वीर हकीकत राय सेवा समिति से राजेश शर्मा, डा. संदीप सूद, हरीश गुप्ता हैप्पी, अशोक शर्मा, नीरज गैंद, सोनू टडन, राजीव कुमार, संजीव गुप्ता एवं यशपाल शर्मा भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here