पंजाब सरकार ने अधिक से अधिक नौकरियां देकर नौजवानों में भरा जोश: कैबिनेट मंत्री जिंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने प्रदेश में अधिक से अधिक नौकरियां देकर युवाओं में जोश व उमंग भरा है, जिसके चलते पंजाब के युवा विदेश न जाकर अब पंजाब की सेवा के लिए कार्य कर रहे हैं। वे आज सिविल सर्जन कार्यालय में आम आदमी क्लीनिक के लिए 10 फार्मेसी अधिकारियों व क्लीनिकल सहायकों को नियुक्ति पत्र देने के दौरान संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, दी होशियारपुर सैंट्रल कोआप्रेटिव बैंक के चेयरमैन विक्रम शर्मा भी मौजूद।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि आम आदमी क्लीनिकों में फार्मेसी अधिकारियों व क्लीनिकल सहायकों के खाली पदों को भर कर आम आदमी क्लीनिकों को और मजबूत कर दिया गया है ताकि लोगों के घरों के नजदीक बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान की जा सकें। उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य समयबद्ध ढंग से होगा और लोगों के लिए वाजिब दरों पर बेहतरीन स्वास्थ्य देखभाल सुविधाएं उपलब्ध होंगी।

उन्होंने कहा कि हाल ही में कैबिनेट ने होशियारपुर में मेडिकल कॉलेज के जल्द निर्माण के लिए उपयुक्त ढांचा कायम करने की भी मंजूरी दे दी। उन्होंने कहा कि मैडिकल कालेज के निर्माण से होशियारपुर जिला, आस-पास के जिलों के अलावा हिमाचल प्रदेश के लोगों को भी लाभ पहुंचेगा। इस मौके पर सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी, सिविल सर्जन डा. बलविंदर सिंह डमाणा, जिला स्वास्थ्य अधिकारी डा. लखबीर सिंह, सीनियर मैडिकल अधिकारी इंचार्ज सिविल अस्पताल डा. स्वाति शीमारडी.पी.एम मोहम्मद आसिफ के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here