प्रदेश में लोगों को प्रदान किए जा रहे हैं रोजगार के ज्यादा से ज्यादा अवसर: कैबिनेट मंत्री जिंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने गुरुद्वारा श्री रविदास नगर में आयोजित समागम के दौरान 24 आंगनवाड़ी वर्करों व हैल्परों को नियुक्ति पत्र सौंपे। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार रोजगार के ज्यादा से ज्यादा मौके देकर प्रदेश को खुशहाल बना रही है। उन्होंने कहा कि लोगों को रोजगार देने का यह क्रम इसी तरह जारी रहेगा ताकि पंजाब का युवा विदेशों में नहीं बल्कि पंजाब में रहकर अपनी प्रतिभा से प्रदेश की तरक्की में योगदान दें।

Advertisements

इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, दी होशियारपुर सैंट्रल कोआप्रेटिव बैंक के चेयरमैन विक्रम शर्मा, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी भी मौजूद थे। जिला प्रोग्राम अधिकारी हरदीप कौर ने नवनियुक्त आंगनवाड़ी वर्करों व हैल्परों को बधाई दी।

सी.डी.पी.ओ दया रानी ने नवनियुक्त उम्मीदवारों को अपनी ड्यूटी तनदेही से निभाने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान गुरुद्वारा श्री गुरु रविदास जी के प्रधान गुरचरन सिंह ने सभी का स्वागत किया। इस मौके पर पार्षद अमरीक चौहान, संदीप चेची, कृष्ण कुमार, रविंदर कौर भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here