बेटियों के उज्ज्वल भविष्य के लिए कार्य करना समाज के हर वर्ग का दायित्व: संजीव अरोड़ा

होशियारपुर ( द स्टैलर न्यूज़)। भारत विकास परिषद की तरफ से एक जरुरतमंद परिवार की कन्या के विवाह पर सहायता सामग्री भेंट की गई। गोपाल मंदिर जालंधर रोड में प्रधान राजेन्द्र मोदगिल की अगुवाई में आयोजित संज्ञिप्त समारोह के प्रारंभ में पंडित सतीश मिश्रा ने पूजन किया और कन्या के सुखमयी वैवाहित जीवन की प्रार्थना की। इस मौके पर परिषद के प्रांतीय कनवीनर (नेत्रदान, रक्तदान) व प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा विशेष तौर से उपस्थित हुए और उन्होंने कहा कि बेटियां सभी की सांझा होती हैं और यह एक नहीं दो घरों की रौनक होती हैं। इनके हंसते चेहरों से ही घरों में खुशियां रहती हैं और इनकी हर खुशी एवं उज्ज्वल भविष्य के लिए कार्य करना हम सभी का फर्ज है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि परिषद द्वारा प्रयास रहता है कि जब भी ऐसे परिवार का सहयोग किया जाए उनकी पहचान गुप्त रखी जाए तथा इस नेक कार्य में हिज़ एक्सीलैंट कोचिंग सैंटर के एमडी डा. आशीष सरीन का विशेष योगदान रहा है। जिसके लिए परिषद उनकी आभारी रहेगी। इस अवसर पर प्रधान राजेन्द्र मोदगिल ने बताया कि इन दिनों डेंगू एवं चिकनगुनिया को लेकर काफी प्रभावित हो रहे हैं तथा परिषद द्वारा इस संबंधी भी जागरुकता फैलाई जा रही है ताकि लोग एहतियात बरतकर इन बीमारियों से दूर रह सकें।

इस अवसर पर विनोद पसान, डा. गुरधीर जसवाल, प्रिं. डीके शर्मा, दविंदर अरोड़ा, दीपक मेहंदीरत्ता, नवीन कोहली, तरसेम मोदगिल, टिंकू नरुला, राज कुमार मलिक, नितिन गुप्ता, अमरजीत शर्मा, रविंदर भाटिया, वरिंदरजीत सिंह, अमित नागपाल, जगदीश अग्रवाल सहति अन्य सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here