फुटबाल प्रतियोगिता में जिले में दूसरा स्थान प्राप्त करने वाली छात्राओं को किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। खेड़ा वतन पंजाब दिया के तहत आयोजित जिला स्तरीय अंडर 17 लड़कियों के फुटबॉल मुकाबलों में सहयोग क्लब बजवाड़ा की तरफ से खेलते हुए दूसरा स्थान पाने वाली सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल अज्जोवाल की खिलाडिय़ों को स्कूल में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान प्रमाण पत्र व मेडल देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर छात्रों को संबोधित करते हुए लेक्चरर अनु आनंद, उपेंद्र सिंह तथा किशोर लाल ने कहा कि स्कूल की डीपीई हरमीत कौर द्वारा करवाई गई मेहनत के बल पर लड़कियों ने जिला स्तर पर अच्छी कारगुजारी दिखाई है। उन्होंने कहा कि इन लड़कियों को हरमीत कौर सुबह-शाम स्कूल में प्रेक्टिस करवाती आ रही थी। उन्होंने कहा कि बच्चों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं होती केवल उन्हें मौका दिया जाना होता है। जिसके बल पर वह अपनी अंदर छिपी हुई प्रतिभा को उजागर करते हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि उनका सपना है कि इस स्कूल की छात्राएं राज्य स्तर पर भी अपना स्थान बनाकर प्रदेश का नाम रोशन करें। इस मौके पर मैडम कुलविंदर कौर, बबनीत कौर तथा रजनीश ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा खेलों के लिए किए जा रहे प्रयास के चलते ही बड़ी संख्या में प्रदेश के खिलाडिय़ों ने एशियाई खेलों में पदक जीतने में सफलता हासिल की है और इसके लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान,खेल मंत्री मीत हेयर तथा शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस पूरी तरह से बधाई के पात्र हैं। स्कूलों में शिक्षा का पूरा सामान उपलब्ध करवाया जाता है। उन्होंने दूसरे बच्चों से भी अपील की की वह खेलों में भाग लेकर जहां एक तरफ अपने आप को फिट रखें वहीं दूसरी और अपने जिले तथा प्रदेश का नाम रोशन करने के लिए आगे आए।

इस मौके पर मैडम हरमीत कौर ने कहा कि स्कूल स्टाफ के सहयोग के बल पर ही वह बच्चों को मेहनत करवाने में सफल हुई है। उन्होंने कहा कि इस स्कूल के बच्चे हर खेल में अपनी अलग पहचान बना रहे हैं जो हम सबके लिए गर्व की बात है। इस मौके पर अमनीत कौर, गुरदीप कौर, अमनदीप कौर, शांति देवी, मोनिका, राजेंद्र कौर, शालिनी,हरमीत कौर, रणजीत कौर, राजेंद्र पाल ,परमजीत बैंस, मनीष कुमार, रूप कुमार जैन आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here