आंदोलनकारी कर्मचारियों की मांगों का समाधान दीवाली से पहले करे सरकार: तीक्षण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): भाजपा नेताओं पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब तीक्षण सूद, सुरेश भाटिया बिट्टू जिला महामंत्री एवं पूर्व पार्षद, अशवनी गैंद जिला सचिव, यशपाल शर्मा द्वारा जारी प्रैस नोट में कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार कर्मचारियों के साथ किये गये वायदे पूरे करने तथा उनकी समस्याओं का समाधान करने में पूरी तरह असफल साबित हुई है। चुनावों से पहले आप नेताओं ने कर्मचारियों के साथ लुभावने वायदे करके उनकी वोटें तो हासिल कर ली परन्तु अब सरकार बनने पर कर्मचारियों की मांगे पूरी करने की बात आई तो उन्हें ठेंगा दिखा दिया।

Advertisements

सभी विभागों के कर्मचारी आंदोलन की राह पर हैं परन्तु भगवंत मान सरकार उन्हे राहत देने की बजाए उन पर पानी की बौछारें तथा डंडे बरसा रही है। सहायक प्रो. बलविंदर कौर द्वारा शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस को नामजद करके आत्महत्या कर लेना अति चिन्ता का विषय है। यूनियन की प्रधान जसविंदर कौर की हरजोत बैंस के गांव में आंदोलन के दरम्यान हालत गम्भीर होने से पंजाब के हालात बुरी तरह से बिगड़ सकते हैं जिसके जिम्मेवार मुख्यमंत्री भगवंत मान व शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस होंगे।

भाजपा नेताओं ने कहा कि सरकार को दीवाली से पहले-पहले सभी कमचारियों की मांगों का समाधान कर देना चाहिए ताकि सभी कर्मचारी खुशी-खुशी अपने परिवार के साथ दीवाली मना सकें तथा पंजाब में दीवाली तनाव रहित वातावरण में मनाई जा सके। भाजपा नेताओं ने कहा कि भगवंत मान सरकार के कर्मचारियों के प्रति नकारात्मक रवैया का खामियाजा आम आदमी पार्टी को अगामी निगम तथा लोक सभा चुनावों में भुगतना होगा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here