एनआईटी हमीरपुर का एक और प्रशिक्षु 18.79 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा। नशे की ओवरडोज से एनआईटी हमीरपुर के एक छात्र की  हुई मौत के बाद  भी  नशे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस की सख्ती बाद अब एक एक कर  नशे के सौदागर गिरफ्तार हो रहे हैं। अभी भी हमीरपुर जिला के टौणी देवी, झनिक्कर  और बराडा में स्टूडेंट्स को नशे का सामान बेचने वाले सक्रिय हैं जिनकी धड़पकड़ भी जरूरी है। वहीं जिला पुलिस हमीरपुर द्वारा गश्त के दौरान वाहन चेकिंग करते हुए नशे के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की गई है।

Advertisements

जानकारी के मुताबिक गश्त के दौरान एक बस की चेकिंग करते समय ओमर जमान निवासी केरला वर्तमान प्रशिक्षु छात्र एन.आई.टी. हमीरपुर के कब्जा से 18.79 ग्राम चरस (भांग) बरामद की गई तथा उक्त बस की चेकिंग के दौरान ही सचिन शर्मा निवासी गांव गदयाडा डाकघर  बिकरमनी तहसील बल्ह जिला मंडी के कब्जा से 15.05 ग्रांम चरस (भांग) बरामद की गई।

उपरोक्त दोनों आरोपियो के विरुद्ध एफआईआर 234/23 अधीन धारा 20 एनडीपीएस अधिनियम के अधीन थाना सदर हमीरपुर में पंजीकृत कर लिया गया है तथा अभियोग में आगामी अन्वेषण जारी है। एसपी हमीरपुर डॉक्टर आकृति शर्मा के अनुसार नशे के विरुद्ध पुलिस की सख्त कार्यवाही जारी रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here