शहर में हो रही चोरियां शहर वासियों के लिए गहरी चिन्ता का विषय: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर में चोरी की वारदातें दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है जिससे शहर में भय का माहौल है। त्योहारों के दिनों में कारोबार करने की बजाय दुकानदार चोरों से सहमे बैठे हैं कि कहीं उनका नम्बर न लग जाये क्योंकि आजकल त्यौहारों के कारण दुकानों में भारी मात्रा में कीमती समान होता है इसलिए चोर और भी सक्रिय हो गये हैं। भाजपा नेताओं तीक्षण सूद पूर्व मन्त्री पंजाब, जिला महामन्त्री भाजपा सुरेश भाटिया बिट्टु, ज़िला सचिव अशवनी गैंद, कमलजीत सेतीया, शाखा बग्गा, यशपाल शर्मा, नीरज गैंद, राजेश शर्मा, सोनू टंडन ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से भारी मात्रा में पुलिस संख्या लुधियाना भेजे जाने के कारण चेार और भी बेखौफ हैं।

Advertisements

तीक्षण सूद ने कहा कि गत रात्रि ही एक ही बाज़ार में 2 चोरियां होने से शहर वासियों की चिन्ता बढ़ गई है। कानून व्यवस्था का ढिंढोरा पीटने वाली आम आदमी पार्टी सरकार का शहर में बढ़ती हुई चोरियों को रोकने का कोई प्लान नज़र नही आ रहा। उन्होंने डैकोरेशन मैटीरियल, कबाड़ तथा मोबाईल असैसरी के दुकानदार परमिंदर सिंह की दुकान पर जाकर सहानुभूति प्रकट की। तीक्ष्ण सूद ने कहा कि जिस क्षेत्र में चोरी की घटना हो वहां के थाना इंचार्ज तथा डयूटी अधिकारियों के खिलाफ यदि कारवाई हो तो चोरियों में कुछ हद तक अंकुश लग सकता है।

आम आदमी पार्टी की सरकार हर मामले में फेल साबित हुई है। कभी किसी को दो पहिया वाहन और कभी किसी की कार चोरी हो रही है। इस अवसर पर तीक्ष्ण सूद के साथ सुरेश अरोड़ा, रमेश अरोड़ा, दपिन्द्र सिंह, मोहित सैनी और राजीव गर्वमैंटस वालों ने परमिंदर सिंह के साथ सहानुभूति प्रकट की। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here