राजा वडिंग ने 84 क़त्लेआम के जख्मों पर छिड़का नमक: मीनू सेठी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग द्वारा 1984 सिख कत्लेआम के आरोपी कमलनाथ को क्लीन चिट देना भाजपा ने दुर्भाग्यपूर्ण करार बताया। ज़ारी प्रेस विज्ञप्ति में प्रदेश भाजपा सचिव मीनू सेठी, ज़िला अध्यक्ष निपुण शर्मा, ज़िला उपाध्यक्ष व पार्षद नरिंदर कौर, ज़िला सचिव अमरजीत लाडी, व राजकुमार ने कहा कि मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के समय पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष राजा वड़िंग ने चापलूसी कि परकाष्टा पार करते हुए कमलनाथ को सिख विरोधी दंगो में संलिप्त भूमिका को लेकर क्लीन चिट दे दी है जिससे सिख समाज के साथ साथ पूरे पंजाब की भावनाएं आहात हुई है।

Advertisements

भाजपा प्रदेश सचिव मीनू सेठी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि राजा वड़िंग को स्पष्ट करना चाहिए क्या जांच एजेन्सिया या चश्मदीद  गवाह एवं तथ्य झूठ बोल रहे है। खुद को सच्चा सिख कहने वाले कांग्रेस अध्यक्ष वड़िंग कुर्सी के लालच में अपने आकाओं को खुश करने के लिए गुरूद्वारे जलाने वाले, ज़िंदा सिखों को जलाने वाले, नरसंहार करने वाले दोषियों को क्लीन चिट दे रहे है।

भाजपा नेताओं ने कहा कि आखिर गाँधी परिवार के इशारों पर सिखों का नरसंहार करने वालों को बचाने का षड्यंत्र क्यों हो रहा है। नरसंहार के मुख्य गवाह मुख्तियार सिंह ने भी अपने बयानों में घटना की स्पष्ट जानकारी दी है। इससे स्पष्ट होता है कि सिख दंगो के असली गुनहगार कौन है और कांग्रेस और गाँधी परिवार उन्हें पिछले 40 साल से बचाता और महिमामंडित करता रहा  है। भाजपा नेताओं ने कहा की कांग्रेसी नेता कमलनाथ को 1984 के गुरुद्वारा रकाबगंज मामले में क्लीन चिट देना बेहद शर्मनाक है भारतीय जनता पार्टी इसका विरोध करती है। पंजाब कि जनता कांग्रेस के इस दोहरे चरित्र को अब भलीभांति पहचान चुकी है और जनता अब इनके बहकावे में नहीं आएगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here