प्राइमरी स्कूलों के तीन दिवसीय खेल मल्टीपर्पज आउटडोर स्टेडियम में भव्य तरीके से हुए शुरू

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़): जिला शिक्षा अधिकारी इंजीनियर संजीव गौतम के कुशल नेतृत्व और उप-जिला शिक्षा अधिकारी सुखविंदर सिंह की देखरेख में प्राइमरी स्कूलों के तीन दिवसीय खेल मल्टीपर्पज आउटडोर स्टेडियम में भव्य तरीके से शुरू हुए । इन खेलों का रस्मी उद्घाटन उप -ज़िला शिक्षा अधिकारी सुखविंदर सिंह ने किया ।

Advertisements

इन खेलों में 21 प्राइमरी ब्लाकों के सैकड़ों ब्लॉकस्तर के विजेता खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। इस अवसर पर उप-जिला शिक्षा अधिकारी सुखविंदर सिंह ने उपस्थित शिक्षकों और खिलाड़ियों को अनुशासन और सहयोग की भावना से खेलने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि प्राइमरी खेलों की सफलता में खिलाड़ियों के साथ-साथ अध्यापकों का बहुत बड़ा हाथ होता हैं और प्राइमरी स्तर के खेलों से विद्यार्थी का जीवन बदल जाता है और वह भविष्य में गलत रास्ते पर नहीं पड़ता और यह वर्तमान समय की भी मांग है कि समाज की युवा पीढ़ी खेलों में राज्य और देश का नाम रोशन करते हुए नशों से दूर रहकर स्वस्थ्य जीवन व्यतीत करे। उन्होंने कहा कि समाज में नशों के कोहड़ को दूर करने में , प्राथमिक खेल अपना बहुमूल्य योगदान दे रहे हैं।

इस मौके पर अन्यों के अलावा ब्लॉक प्राइमरी शिक्षा अधिकारी अमरेंद्र ढिल्लों, चरणजीत सिद्धू , राज कुमार, सूरतीलाल, जसविंदर बंसल, जिला खेल कोर्डिनेटर जगजीत सिंह, जगतार सिंह, बलवीर सिंह, कमलजीत सिंह, ओंकार सिंह सूस, जगतजीत सिंह, कमलजीत सिंह, जसविंदर सिंह, संगीता वासुदेवा, ज्योति सैनी, सरबजीत सिंह कंग, कुलदीप कुमार, रमन कुमार ऐरी , राजिंदर सैनी, सिम्मी बाला, राम सिंह, जसविंदर सिंह साका, सुखदेव सिंह, गुरमेल सिंह संदल, सतीश शर्मा, विकास शर्मा, अरुण कुमार कालिया, कमल छाबड़ा, ओम प्रकाश सहित जिले भर से बड़ी संख्या में शिक्षक उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here