विधायक अरोड़ा ने गांव बिलासपुर में 32 लाख रुपए की लागत से होने वाले विकास कार्यों की करवाई शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विधायक सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि विधान सभा क्षेत्र होशियारपुर के गांवों में विकास कार्यों में किसी तरह की रुकावट नहीं आने दी जाएगी और लोगों की मांग के अनुसार पहल के आधार पर विकास कार्य करवाए जाएंगे। वे गांव बिलासपुर में 36 लाख रुपए की लागत से होने वाले विकास कार्यों की शुरुआत के दौरान गांव वासियों को संबोधित कर रहे थे। विधायक ने कहा कि उक्त राशी में से 22 लाख से गांव की पुली का निर्माण करवाया जाएगा व 14 लाख रुपए गांव गलियों व नालियों के निर्माण पर खर्च किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि गांव वासियों की बड़े लंबे समय से यह मांग थी, जिसके पूरा होने से गांव  वासियों का काफी राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार विकास के एजेंडे पर काम करने वाली सरकार है और बहुत ही कम समय में उन्होंने समाज के सभी वर्गों का ध्यान रखते हुए उनके सर्वांगीण विकास के लिए कार्य किया है।
सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्य मंत्री पंजाब ने कई जन हितैषी फैसले किए हैं, जिनमें बिजली बिलों के 1500 करोड़ रुपए के बकाए माफ किए, घरेलू उपभोक्ताओं के लिए बिजली दरें 3 रुपए प्रति यूनिट घटाईं, ग्रामीण क्षेत्रों में मोटरों के 1200 करोड़ रुपए के बिल माफ किए, पानी के खर्च घटा कर 50 रुपए किए, रेत के रेट घटा कर 5.50 प्रति क्यूबिक फुट रुपए करने जैसे ऐतिहासिल निर्णय शामिल है। उन्होंने कहा कि सिर्फ यही नहीं बल्कि आने वाले दिनों में ऐसे कई और महत्वपूर्ण फैसले भी लिए जाएंगे।
इस मौके पर नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, सरपंच गुरमीत सिंह पाबला, पंच कुलदीप कुमार, सुखजीत कौर, गुरमेल सिंह, ऊषा रानी, चरणजीत पाबला, जीत सिंह रियाड़, नंबरदार हरमेश लाल, जसवीर सिंह, मनप्रीत सिंह, संजोत, मंजोत, मनमोहन सिंह कपूर के अलावा अन्य गांव वासी भी मौजूद थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here