11 मई को श्री राम लीला मैदान में होगा श्री बालाजी का आलौकिक जागरण, 9 मई को निकाली जाएगी ध्वज यात्रा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। श्री बालाजी यात्रा संघ (बुढलाडा) होशियारपुर ब्रांच की तरफ से 11 मई को श्री राम लीला मैदान, नजदीक बड़ा हनुमान मंदिर में श्री मेहंदीपुर बालाजी के तीसरे विशाल अलौकिक जागरण व भण्डारे का आयोजन किया जा रहा है। इस मौके पर  विश्व विख्यात भजन गायक कन्हैया मित्तल व अनुराधा शर्मा विशेष तौर से पहुंचकर श्री बालाजी के भजनों का गुणगान करेंगे।

Advertisements

संस्था के समस्त पदाधिकारियों द्वारा चंडीगढ़ स्थित श्री मित्तल के निवास स्थान पर उनको जागरण का निमंत्रण पत्र भेंट किया गया और इस अवसर श्री कन्हैया मित्तल ने निजी तौर पर होशियारपुर वासियों के लिए आमंत्रण संदेश भेजा और समस्त बालाजी के भक्तों व सनातनी प्रेमियों से बढ़-चढ़ कर बालाजी के इस भव्य जागरण में पधारने की अपील की। इस संबंधी जानकारी देते हुए राजेश बांसल एवं सुमन गुप्ता ने बताया कि जागरण की तैयारियां की जा रही हैं तथा पदाधिकारियों एवं सदस्यों को जिम्मेदारियां सौंप दी गई हैं।

उन्होंने बताया कि इस उपलक्ष्य में 9 मई दिन वीरवार को सायं सवा 4 बजे श्री शक्ति मंदिर (केशो मंदिर), नई आबादी से विशाल ध्वज यात्रा का आयोजन किया जाएगा, जोकि विभिन्न बाजारों से होती हुई बड़े हनुमान जी के मंदिर में पहुंचकर विश्रामित होगी। 11 मई को जागरण वाली रात सायं सवा 7 बजे ज्योति पूजन बड़े हनुमान जी के मंदिर में होगा और पूजन उपरांत जागरण प्रारंभ किया जाएगा। उन्होंने नगर निवासियों से अपील की कि वह समय पर पहुंचकर जागरण में बालाजी की कृपा प्राप्त करें और उनकी महिमा का गुणगान करें।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here