आप ने पंजाब सरकार को कामेडी सीरीयल बना रखा है, विकास पथ से पिछड़ रहा पंजाबः विजय सांपला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), संदीप डोगरा। दीपावली के शुभ मौके की समस्त देशवासियों को बधाई देते हुए पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने बताया कि आदमपुर एयरपोर्ट जोकि कुछ समय से बंद था, पुनः शुरु हो रहा है तथा उसके टर्मिनल जिसे बड़ा करने का काम चल रहा था वह पूर्ण हो चुका है और दिसंबर माह में एयरपोर्ट शुरु हो जाएगा।

Advertisements

उन्होंने बताया कि जालंधर-धर्मशाला हाईवे का काम भी जल्द ही शुरु होगा तथा केन्द्र सरकार ने जो पहले का ठेकेदार था उसे ब्लैक लिस्ट कर दिया गया है और गड़करी जी ने इसका काम जल्द करवाने का आश्वासन दिया है। क्योंकि, पंजाब सरकार इसे करवाने में नाकाम रही है व जनता में हो रही फजीहत से बचने के लिए पंजाब सरकार ने इसकी रिपेयर का काम शुरु करवाया है। इसके साथ ही फगवाड़ा हाईवे का टैंडर हो चुका है और इसका काम भी जल्द शुरु होगा। पंजाब  में अमन कानून की स्थिति पर चिंता प्रकट करते हुए श्री सांपला ने तरनतारन में हुई तीन हत्याओं का हवाला देते हुए कहा कि पंजाब में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है।

उन्होंने कहा कि प्रदूषण की रोकथाम के लिए हजारों करोड़ रुपये केन्द्र द्वारा दे दिया गया, लेकिन पंजाब सरकार फिर भी इस पर काबू पाने में नाकाम साबित हुई। क्योंकि, जो पैसा केन्द्र से आया वह किसानों या सभाओं को न देकर पंजाब सरकार ने उसे कहीं और ही खर्च कर दिया। जब केन्द्र पंजाब से हिसाब पूछता है तो ये कहते हैं कि केंद्र पंजाब के साथ सौतेला व्यवहार कर रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार होल्डिंगस की सरकार बनकर रह गई है तथा जो कहते थे कि पिछली सरकारों एवं पार्टियों ने कुछ नहीं किया उन्हें यह समझना चाहिए कि अब क्यों नहीं हो रहा, अब तो आप की सरकार है तो आपने क्या किया, यह बात जनता को बताएं। लेकिन यह सरकार होल्डिंगस की सरकार बनकर रह गई है।

इतना ही नहीं बाढ़ राहत के लिए केन्द्र सरकार द्वारा 7-8 सौ करोड़ भेजे गए थे, लेकिन वह भी बाढ़ प्रभावितों पर न खर्च करते हुए पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार ने होल्डिंग खाते में डाल दिया। मैं पंजाब बोलदा में पंजाब तो नहीं दिखाई दिया, लेकिन मैं में इनका अहंकार जरुर बोल रहा है। श्री सांपला ने कहा कि आप ने सरकार को कामेडी सीरीयल बना रखा है, जो पंजाब के साथ धोखा है। उन्होंने कहा कि वह जनता से कहते हैं कि इनके द्वारा लगवाए गए पोस्टर एवं होल्डिंगस न देखें, इनका काम देखें।

एक अन्य सवाल के जवाब में श्री सांपला ने बताया कि होशियारपुर में रेल विस्तर हो और इसके लिए वह प्रयास कर रहे हैं कि यहां से गढ़शंकर एवं रोपड़ से जोड़ा जाए एवं होशियारपुर टांडा भी जोड़ा जाए, लेकिन यह काम कब तक शुरु होगा यह आने वाले समय में पता चलेगा और वह इसकी जानकारी जरुर सांझा करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here