पांच दिवसीय खेल मेले में बैंस अवान, नैनोवाल वैद व भलियाला स्कूलों के खिलाडिय़ों लिया भाग

होशियारपुर, टांड उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़): नैनोवाल वैद स्कूल में सर मार्शल स्कूलों का वार्षिक खेल मेला सफलतापूर्वक संपन्न हो गया। स्पोट्र्स डायरैक्टर गुरमेल सिंह, एक्टिविटी इंचार्ज गौरव शर्मा व प्रिंसीपल परमजीत सिंह के नेतृत्व में हुए इस पांच दिवसीय खेल मेले दौरान बैंस अवान , नैनोवाल वैद व् भलियाला स्कूलों के खिलाडीओं ने भाग लिया। वॉलीबाल में सीनियर वर्ग में बैंस अवान ने भलियाला को और जूनियर वर्ग में भलियाला ने नैनोवाल वैद को हराया । खो -खो में भलियाला स्कूल प्रथम स्थान पर रहा और नैनोवाल वैद दूसरे , बास्केटबाल लडक़े लड़कियों के वर्ग में भलियाला स्कूल प्रथम स्थान पर रहा।

Advertisements

नैशनल स्टाइल कबड्डी में लडक़े और लड़कियों के वर्ग में भलियाला स्कूल प्रथम स्थान पर रहा जबकि बैंस अवान की टीम दूसरे स्थान पर रही। सर्कल स्टाइल कबड्डी में बैंस अवान की टीम ने भलियाला स्कूल को हराया। रस्सा कशी में सीनियर लडक़े लडक़ीओं के वर्ग में भलियाला स्कूल प्रथम स्थान पर रहा। टेनिस मुकाबलों में बैंस अवान पहले और भलियाला स्कूल दूसरे स्थान पर रहा। भलियाला स्कूल ने ओवरआल ट्रॉफी जीती और बैंस अवान दूसरे और नैनोवाल वैद स्कूल के खिलाड़ी तीसरे स्थान पर रहे।

संस्था के चेयरमैन रजिंदर सिंह मार्शल ने विजयी खिलाडिय़ों की इनाम दिए। इस दौरान कुलवंत सिंह मार्शल, बलविंदर कौर मार्शल, प्रिंसीपल सुनील कुमार , प्रिंसीपल परविंदर सिंह, वरिंदर सिंह , नितीश डडवाल, राजेश अरोड़ा, शिखा अरोड़ा, परमजीत सिंह, रमनदीप सिंह , परमजीत सिंह व अन्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here