ट्राइडेंट ग्रुप ने आईटी दिग्गज और सीआईओ जितेंद्र सिंह को दी श्रद्धांजलि

पंजाब (द स्टैलर न्यूज़)।  कपड़ा और कागज निर्माता ट्राइडेंट ग्रुप ने अपने सबसे मूल्यवान सदस्यों में से एक और चीफ इंफॉर्मेशन ऑफिसर जितेंद्र सिंह (56) के दुखद निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) के क्षेत्र में अनुभवी पेशेवर, जितेंद्र सिंह  का  सोमवार को गृहनगर मेरठ में दिल का दौरा पड़ने से दुखद निधन हो गया था।

Advertisements

ट्राइडेंट ग्रुप के मानद चेयरमैन राजिंदर गुप्ता ने कहा कि “हम यह खबर सुनकर दुख और दर्द से स्तब्ध हैं। बहुत ही कम समय में जितेंद्र जी ट्राइडेंट फैमिली का हिस्सा बन गये थे। वह एक बड़े  व साफ दिल वाले व्यक्ति थे और उनके शांत स्वभाव और किसी भी स्थिति में मुस्कुराने की क्षमता ने हम सभी को प्रेरित किया। हम प्रार्थना करते हैं कि उनकी आत्मा को शांति मिले।” 

उन्होंने आगे कहा कि “उनकी सभी बातचीत में, अपने परिवार के प्रति उनकी निष्ठा स्पष्ट तौर पर देखी जा सकती थी। हमारी हार्दिक संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं और हम प्रार्थना करते हैं कि ईश्वर उन्हें इस भारी नुकसान को सहन करने की शक्ति दे। हम हर संभव तरीके से उनकी मदद के लिए हमेशा उपलब्ध रहेंगे। जितेंद्र सिंह, जिन्हें प्यार से सब “जेएस” भी बुलाते थे , के पास सूचना प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में तीन दशकों से अधिक का अनुभव था और उन्होंने फार्मास्युटिकल, उर्वरक और कपड़ा विनिर्माण सहित विभिन्न क्षेत्रों में काम किया था।

ट्राइडेंट ग्रुप में उनके सहयोगी रंजन झा ने कहा कि  वे  “हम सभी के लिए एक सच्ची प्रेरणा थे, उनकी बुद्धिमत्ता और ज्ञान ने हमेशा हमें अंधेरे में भी प्रकाश की ओर मार्गदर्शन किया। वह हमेशा हमारी अच्छी यादों में रहेंगे।” जेएस इस साल अक्टूबर में ट्राइडेंट ग्रुप में शामिल हुए थे और समूह के डिजिटलीकरण को आकार दे रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here