हलके के विकास के लिए हूं वचनबद्ध : विधायक डा. राज कुमार

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। डा. राज कुमार विधायक चब्बेवाल ने कुछ दिन पहले अपने साथियों व पार्टी वर्करों के साथ बैठक की और सभी की समस्याओं को सुना तथा उनके साथ विचार विमर्श करते हुए उनको हल करने के लिए सभी के सुझाव सुने। इसके साथ ही गांव में चल रहे विकास कार्यों का भी जायजा लिया। इस अवसर पर डा. राज ने सभी को सरकार की नई लोक भलाई नीतियों व स्कीमों बारे अवगत करवाया। इसमें खास तौर पर पंचायत द्वारा भरे जा रहे(रूत्रस्ङ्कङ्घ) महात्मा गांधी सरबत विकास योजना के फार्मों का जिक्र किया।

Advertisements

– साथियों व टीम भावना के साथ चलने में ही है विकास

जिस तहत गरीबों तक विभिन्न स्कीमों का लाभ पहुंचाया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने बताया कि श्व मरले के प्लाट देने संबंधी भी कार्य की शुरुआत हो चुकी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने साथियों को जानकारी दी कि चब्बेवाल हलके की लिंक सडक़े बनाने के लिए संबंधित अधिकारियों के साथ बात हो चुकी है और यह कार्य पहल के आधार पर किया जाएगा।

इस बैठक दौरान एक बार फिर उन्होंने अपने गांव की पंचायतों को मनरेगा तहत विकास कार्य करवाने के लिए प्रेरित किया। जिससे गांव के काफी छोटे-बड़े कार्य होने के साथ-साथ हमारी जरुरतमंद जनता को कार्य और आमदन मिलती है। डा. राज कुमार ने कहा कि अपने साथियों को मिलते रहने, उनके सुझावों पर कार्य करने और सभी को साथ लेकर अपने हलके के सुधार और विकास के लिए कार्य करना हमेशा उनकी प्रमुखता रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here