सरकारी कॉलेज, होशियारपुर में नैक की पीयर टीम ने दो दिवसीय कॉलेज का किया निरीक्षण

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी कॉलेज, होशियारपुर में नैक की पीयर टीम ने दो दिवसीय कॉलेज का निरीक्षण किया। कॉलेज के प्रिंसीपल अनीता सागर तथा आई.क्यू.ए.सी. के कोआर्डिनेटर हरजिन्दर सिंह के सहयोग के साथ नैक की पीयर टीम ने कॉलेज से सम्बन्धित बनती कारवाई की। नैक की पीयर टीम के चेयरपर्सन डॉ.विजय कुमार अग्रवाल वाईस चांसलर आर.के.डी.एफ. युनिवर्सिटी, गांधी नगर भोपाल तथा टीम मैंबर डॉ. सुन्दर रमन रमाथिनम फारमर प्रिंसीपल नैशनल कॉलेज तिरूचिरापली तथा डॉ. अनुपम महाजन प्रोफैसर डिपार्टमैंट आफ म्यूज़िक, युनिवर्सिटी आफ दिल्ली ने इस में भाग लिया।  

Advertisements

कॉलेज के प्रिंसीपल अनीता सागर तथा वाईस प्रिंसीपल प्रोफैसर जसवीरा अनूप मिन्हास की ओर से नैक की पीयर टीम को फूलों का गुलदस्ता देकर गर्मजोशी से स्वागत किया गया। इसके बाद एन.सी.सी. के केडिटस की ओर से टीम के मैंबरों को गार्ड आफ आनर्ज़ दी गई। कॉलेज से सम्बन्धित विभागी तथा प्रबन्धकी कार्यों के इलावा कंटीन, होस्टल, लाईब्रेरी, कॉलेज कैंपस का भी टीम ने निजी तौर पर निरीक्षण किया। इसके इलावा नैक की टीम की ओर से कॉलेज के विद्यार्थियों, उनके पारिवारिक मैंबरों तथा अलमूनी के साथ भी बातचीत की गई।  

उनके स्वागत के लिए सांस्कृतिक प्रोग्राम भी करवाये गये। उनकी ओर से एक यादगारी पौधा भी लगाया गया। अंत में नैक की टीम के चेयरपर्सन डॉ. विजय अग्रवाल की ओर से कॉलेज से सम्बन्धित रिपोर्ट पेश की  गई। अंत में कॉलेज के प्रिंसीपल अनीता सागर ने नैक की टीम के मैंबरों के साथ साथ सभी का धन्यवाद किया। इसके बाद प्रोग्राम के अन्त में राष्ट्रीय गान प्रस्तुत किया गया।  

इस अवसर पर कॉलेज के प्रिंसीपल अनीता सागर के इलावा कॉलेज कौंसल के मैंबर प्रो. जसवीरा अनूप मिन्हास, एन.एस.एस. तथा रैड रिबन क्लब के प्रोग्राम अफसर विजय कुमार, नवदीप कौर, हरजिन्दर सिंह, हरजिन्दर पाल, सुनीता भट्टी, चरण पुष्पिन्द्र सिंह धामी, धर्मपाल तथा रणजीत कुमार के इलावा कॉलेज का समूह स्टाफ तथा विद्यार्थी उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here