सशस्त्र बलों का हमेशा कर्जदार रहेगा पूरा देश: कोमल मित्तल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सशस्त्र सेना झंडा दिवस के मौके आज जिला प्रशासकीय कांप्लेक्स में डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने कहा कि देश की एकता और अखंडता को बरकरार और मज़बूत रखने के लिए पूरा देश सशस्त्र बलों का हमेशा कर्जदार रहेगा जो कि देश वासियों के कल के लिए अपना आज न्यौछावर करने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। इस दौरान उन्होंने झंडा दिवस के प्रति सार्वजनिक दिलचस्पी पैदा करने, नागरिकों में जागरुकता फैलाने व झंडे के सम्मान में वित्तिय अंशदान एकत्र करने के लिए जिला रक्षा सेवाएं कल्याण कार्यालय स्टाफ व सैनिक इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट टेक्नालाजी की टीमों को हरी झंडी दिखाकर रवाना भी किया।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि हम सभी को अपने शूरवीर सैनिकों पर गर्व होना चाहिए जो देश के अलग-अलग राज्यों के निवासी होने साथ-साथ अलग-अलग भाषाओं बोलने के बावजूद एकजुट होकर देश की रक्षा के लिए मर-मिटने को तैयार रहते हैं। उन्होंने कहा कि इस दिन हम सभी सुरक्षा सेनाओं के साथ अपनापन जताते हुए अपने-अपने कालर पर सांकेतिक झंडा लगाकर उनके प्रति सम्मान प्रकट करते हैं। उन्होंने समूह जि़ला वासियों से अपील की कि वह झंडा दिवस फंड के लिए दिल खोल कर दान दें ताकि जरुरत के समय फौजियों, पूर्व फौजियों, वीर नारियों और उनके आश्रितों को अधिक से अधिक मदद मुहैया  करवाई जा सके।

इस मौके पर जिला सैनिक बोर्ड होशियारपुर के उपाध्यक्ष ब्रिगेडियर(सेवामुक्त) अमरीक सिंह, राज कुमारी, परमिंदर कौर, एस.एस. बग्गा, कुलदीप सिंह आदि भी मौजूद थे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here