एसएसपी ने मालेरकोटला के पत्रकारों के साथ पहली परिचयात्मक बैठक की

मालेरकोटला, भारत (द स्टैलर न्यूज़)। अपराध से निपटने और कानून व्यवस्था को मजबूत करने के लिए एक निर्णायक कदम में, मालेरकोटला के नव नियुक्त वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) हरकमल प्रीत सिंह खख ने आज मीडिया के साथ अपनी पहली परिचयात्मक बैठक की। बैठक के दौरान एसएसपी खख ने जिले में नशे को खत्म करने और शांति बनाए रखने में पुलिस, प्रेस और जनता के बीच सहयोग के महत्व को रेखांकित किया।

जिले में पुलिस कर्मियों की कमी को स्वीकार करते हुए, एसएसपी खख ने इस मुद्दे को उचित समय पर हल करने का वादा किया। उन्होंने कहा, “हम यह सुनिश्चित करने के लिए अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं कि हमारे पास समुदाय की प्रभावी ढंग से सेवा करने के लिए आवश्यक जनशक्ति है।”
ईमानदारी के उच्चतम मानकों को बरकरार रखते हुए, एसएसपी खख ने निवासियों को बेहतर सेवाएं प्रदान करने और जमीनी स्तर पर भ्रष्टाचार और निष्क्रियता को खत्म करने के लिए विभाग के समर्पण पर जोर दिया। उन्होंने कहा, “हम पुलिस बल के भीतर ईमानदारी, पारदर्शिता और जवाबदेही की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

सार्वजनिक विश्वास के महत्व को पहचानते हुए, एसएसपी खख ने पुलिस कर्मियों के बीच ईमानदारी, विनम्रता और सम्मान की आवश्यकता पर प्रकाश डाला। उन्होंने पुष्टि की, “हम सभी के साथ सम्मान के साथ व्यवहार करके जनता का विश्वास और दिल जीतने का प्रयास करते हैं।” कमजोर समूहों की सुरक्षा के महत्व को रेखांकित करते हुए, एसएसपी खख ने आश्वासन दिया कि महिलाओं, बच्चों और बुजुर्गों पर पुलिस बल द्वारा विशेष ध्यान दिया जाएगा। उन्होंने घोषणा की, “हम यह सुनिश्चित करेंगे कि पुलिस कार्यालयों में उनके दौरे के दौरान इन कमजोर समूहों को परेशान न किया जाए, और हम ड्रग तस्करों, छेड़खानी करने वालों और अन्य जैसे अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।” एसएसपी खख ने पुलिस को जनता और प्रेस के साथ मिलकर काम करने की जरूरत पर जोर दिया। उन्होंने कहा, “हमारा मानना है कि पुलिस बल और क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए समुदाय और मीडिया के साथ मजबूत साझेदारी आवश्यक है।”

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here