व्यापारी वर्ग समाज का अहम हिस्सा: कैबिनेट मंत्री जिंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि व्यापारी वर्ग समाज का अहम अंग है और देश व प्रदेश की आर्थिकता की रीढ़ की हड्डी है। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार व्यापारियों की हर समस्या के समाधान के लिए वचनबद्ध है। वे गऊशाला बाजार होलसेल मार्किट की ओर से आयोजित समागम को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ दी होशियारपुर सैंट्रल कोआप्रेटिव बैंक के चेयरमैन विक्रम शर्मा, मार्किट के प्रधान राजू खत्री व चेयरमैन कुलदीप गोयल भी मौजूद थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार व्यापारियों के हितों की संभाल के लिए हर संभव प्रयास कर रही है और प्रदेश में भय मुक्त माहौल बनाकर सरकार ने व्यापार के और अवसर बढ़ाएं है, जिसके चलते प्रदेश में बड़े स्तर पर निवेश भी हो रहा है। उन्होंने बताया कि सामाजिक कार्यों में व्यापार वर्ग के भाईयों ने हमेशा अहम योगदान दिया है और वे उम्मीद करते है कि भविष्य में भी समाज कल्याण के लिए व्यापारी वर्ग इसी तरह आगे आता रहेगा।

उन्होंने इस दौरान गऊशाला बाजार होलसेल मार्किट को विश्वास दिलाया कि उनकी हर जायज मांग को पहल के आधार पर पूरा किया जाएगा।इस मौके पर पार्षद विजय अग्रवाल, वरिंदर शर्मा बिंदू, संतोष सैनी, वरिंदर वैद, मंजीत कौर, अजय वर्मा, जगदीश अग्रवाल, मास्टर सतपाल के अलावा बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here