तीन तलाक बिल बनने से मुसलिम बहनों को मिलेगा न्याय : डा. घई

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। जिला भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से तीन तलाक बिल लोकसभा में कानून के रूप में लाने के लिए केंद्र सरकार का धन्यवाद करने के लिए एक बैठक लाल हुसैन महासचिव जिला अल्पसंख्यक मोर्चा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जानकारी देते हुए मीडिया प्रभारी योगेश कुमरा ने बताया कि जिसमें जिला भाजपा अध्यक्ष डा. रमन घई मुख्यातिथि के तौर पर उपस्थित हुए। बैठक में उपस्थित अल्पसंख्यक कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष डा. रमन घई ने कहा कि आज केंद्र में संचालित मोदी सरकार हर वर्ग व समाज के उत्थान के प्रतिबध है।

Advertisements

जिसकी उदाहरण केंद्र सरकार ने मुसलिम बहनों के लिए तीन तलाक बिल को कानून का रूप देने से मिलती है। उन्होंने कहा कि आज केंद्र सरकार वोट की राजनीति से ऊपर उठकर जनता के हित के लिए कार्य कर रही है तथा हर रोज नई-नई योजनाएं, अलग-अलग वर्गों के लोगों के लिए सरकार बनाकर लागू कर रही है। जिसका लाभ आज आम जनता को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद केंद्र में लंबे समय तक राज करने के बाद कांग्रेस सरकार ने जनता के लिए कुछ नहीं किया। तीन तलाक कानून बनने से देश में मुसलिम बहनों को इंसाफ मिलेगा तथा इससे उनका व उनके बच्चों की भविष्य भी सुरक्षित हो गया है।

उन्होंने कहा कि तीन तलाक कानून बनाकर जो माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने मुसलिम बहनों को जो तोहफा दिया है उससे मुसलिम बहनों के साथ-साथ पूर देश ही मोदी जी का धन्यवाद करता है। बैठक में उपस्थित मुसलिम महिलाओं को संबोधित करते हुए जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष सर्बजीत कौर ने तीन तलाक बिल पर अपनी बधाई देते हुए कहा कि आज समाज में महिलाएं पुरुषों के साथ कंदे से कंदा मिलाकर देश की प्रगति में अपना अहम रोला अदा कर रही है। उन्होंने कहा कि तीन तलाक पर कानून बनने से मुलाजिम बहनों पर हो रहे अत्याचार पर भी अंकुश लगेगा। बैठक में विशेष तौर पर उपस्थित हुए जिला महिला मोर्चा की अध्यक्ष पार्षद मीनू सेठी ने भी मुसलिम बहनों को तीन तलाक कानून बनने पर बधाई दी तथा माननीय प्रधानमंत्री के नेतृत्व में एन.डी.ए. की केंद्र सरकार का इस बिल को कानून का रूप देने के लिए धन्यवाद किया।

उन्होंने कहा कि आज महिला शक्ति देश की प्रगति के लिए अपना अहम योगदान दे रही है। उन्होंने कहा कि तीन तलाक बिल पर कानून बनने से मुस्लिम बहनों को इंसाफ मिलेगा तथा उनके अच्छे भविष्य के लिए यह केंद्र सरकार की एक अहम कोशिश है। इस मौके पर मुसलिम बहनों ने एक दूसरे का मुंह मीठा करवाया और लड्डू भी बांटे। इस अवसर पर अन्य के अलावा राणी बेगम, भानो बेगम, जूना बेगम, जट्टी बेगम, काली बीबी, शाईना बीबी, भूरा भानो, जानो आलम के अलावा भाजपा नेत्री गुरमिंदर कौर, कमलजीत कौर के अलावा अल्पसंख्यक मोर्चा के बली मुहम्मद, मुसताक अल्ली, सुराजुदीन, मुसकान अली आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here