मान सरकार आम लोगों की सरकार है, लोगों के लिए कर रही है काम: गोल्डी मुसाफिर

अबोहर फाजिल्का, (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली सरकार आम लोगों की सरकार है, जो आम लोगों की भलाई के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। यह बात बल्लुआना के विधायक अमनदीप सिंह गोल्डी मुसाफिर ने गांव ढींगा वाली में जनसुनवाई के दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कही। विधायक अमनदीप सिंह गोल्डी मुसाफिर इस गांव में विकास कार्यों की शुरुआत करवाने और गांव के लोगों की समस्याएं सुनने पहुंचे थे.

Advertisements

इस मौके पर विधायक अमनदीप सिंह गोल्डी मुसाफिर ने गांव में 32 लाख 46 हजार के विकास कार्य ग्रामीणों को समर्पित किये. इस मौके पर विधायक ने कहा कि राज्य सरकार लोगों को हर तरह की सुविधा मुहैया करा रही है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री स्वास्थ्य बीमा योजना के तहत 5 लाख रुपये तक का स्वास्थ्य बीमा सरकार द्वारा दिया जा रहा है. उन्होंने अपील की कि जिन लोगों को ये कार्ड नहीं मिले हैं वे इसे बनवा लें ताकि किसी भी स्वास्थ्य संबंधी समस्या होने पर परिवार को 5 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज मिल सके.

विधायक ने कहा कि बल्लुआना एक ग्रामीण हलका है और पिछली सरकार ने इस हलके के विकास पर कोई ध्यान नहीं दिया, जबकि अब प्रांतीय सरकार हलके के विकास के लिए अनुदान दे रही है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक गांव में लाखों रुपये के विकास कार्य चल रहे हैं. इस मौके पर महावीर सेवता, संदीप सेवता, ब्लॉक अध्यक्ष चरणजीत सिंह व अंग्रेज सिंह बराड़, धर्मवीर गोदारा सहित समस्त पार्टी नेतृत्व मौजूद रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here