12 दिसंबर को श्री सालासर धाम व श्री खाटू श्याम के लिए रवाना होगी श्रद्धालुओं की बस: ज्योति बाला मट्टू

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कमिश्नर नगर निगम होशियारपुर ज्योति बाला मट्टू ने बताया कि ‘मुख्य मंत्री तीर्थ यात्रा योजना’ संबंधी 12 दिसंबर को होशियारपुर से श्री सालासर व श्री खाटू श्याम के दर्शनों के लिए श्रद्धालुओं की बस रवाना की जाएगी। वे आज अपने कार्यालय में यात्रा की तैयारियों संबंधी संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ एस.डी.एम होशियारपुर प्रीतइंदर सिंह बैंस भी मौजूद थे। कमिश्नर नगर निगम ने इस दौरान अधिकारियों को निर्देश दिए कि यात्रा संबंधी प्रबंध पहले से ही कर लिए जाएं ताकि श्रद्धालुओं को किसी तरह की दिक्कत का सामना न करना पड़े।

Advertisements

उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री तीर्थ यात्रा योजना भगवंत सिंह मान सरकार का लोक हितैषी प्रयास है। पंजाब में धार्मिक स्थानों की यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं के लिए पंजाब सरकार की ओर से विशेष प्रबंध किए गए हैं। उन्होंने सभी विभागों के अधिकारियों को अपनी जिम्मेदारी पूरी मेहनत, लगन व सेवा की भावना के साथ निभाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि श्रद्धालुओं को होशियारपुर से एस.सी वाल्वो बस पर ले जाया जाएगा और उनके दर्शनों, खाने व ठहरने के लिए पंजाब सरकार की ओर से विशेष व्यवस्था की गई है।

ज्योति बाला मट्टू ने कहा कि अधिक आयु व आर्थिक तंगी के कारण पंजाब व भारत के प्रमुख धार्मिक स्थानों के दर्शन करने से वंचित लोगों के लिए मुख्य मंत्री तीर्थ यात्रा योजना वरदान सिद्ध हो रही है। प्रदेश सरकार की इस विशेष योजना के लिए वित्तिय वर्ष 2023-24 के दौरान 40 करोड़ रुपए का बजट रखा गा है। इस मौके पर सचिव रिजनल ट्रांसपोर्ट अथारिटी आर.एस. गिल, सहायक कमिश्नर नगर निगम संदीप तिवाड़ी, सहायक लोक संपर्क अधिकारी लोकेश कुमार, डा. सैलेश के अलावा पंजाब रोडवेज, मार्कफैड से भी संबंधित अधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here