भाजपा का भारत को विकसित भारत बनाना और वहीं झूठ और छल की परछाई है कांग्रेस पार्टी: विनोद ठाकुर

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा। भारतीय जनता पार्टी की विकास की सोच और नीति के कारण आज का भारत विकसित भारत की ओर बढ़ता  नजर आ रहा है जिसकी गारंटी मोदी सरकार के द्वारा दी गई गारंटीयों में दिखाई देता है । यह बात भाजपा जिला सचिव विनोद ठाकुर ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कहीं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की गारंटीयों का जीता जागता सबूत हर महीने 80 करोड लोगों को मुफ्त राशन मिलना,  4 करोड़ पक्के घरों का निर्माण होना , 11 करोड़ से अधिक किसानों को अब तक ढाई लाख करोड़ से ऊपर की सहायता मिलना 55 करोड लोगों को हर साल 5 लाख का मुफ्त इलाज आयुष्मान भव योजना के तहत मिलना उज्ज्वला योजना के तहत महिलाओं को मुफ्त गैस सिलेंडर मिलना हो।  यह वह गारंटी और वादे हैं जिन्हें  मोदी सरकार लगातार पूरा करती नजर आ रही है। 

इसी के साथ  जनता का भी पूरा विश्वास मोदी सरकार पर है जिसका उदाहरण विधानसभा के चुनावों में मध्य प्रदेश राजस्थान छत्तीसगढ़ में मिली बंपर जीत है । उन्होने ने कहा की जनता ने अपनी 2024 की राय को साफ कर दिया है कि 2024 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को लोकसभा सीटों का 400 का आंकड़ा पार करने से अब कोई नहीं रोक सकता है । वहीं कांग्रेस के 60 साल के शासनकाल में सिर्फ भारत को आगे बढ़ाने में कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ता रहा क्योंकि कांग्रेस पार्टी की ना तो नीति है ना नियत है। वह सिर्फ झूठ का सहारा लेकर चलती है विनोद ठाकुर ने तंज कसते हुए कहा कि यह कहना गलत नहीं होगा कि अगर झूठ और छल का चेहरा  देखना है तो कांग्रेस पार्टी और उनकी नीतियों में देखा जा सकता है झूठ और छल कांग्रेस रूपी सिक्के के एक ही पहलू है जिससे सिर्फ जनता को ठगने का काम किया गया है।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here