पिछले 10 साल में विकास तो बहुत हुआ पर अपनी कर्मियों की वजह से हारी भाजपा : सरीन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। गठबंधन सरकार के कार्यकाल के दौरान कुछ कमियां रह गई होंगी जिस कारण लोगों ने शिअद भाजपा गठबंधन से सत्ता की चाबी ले ली। उक्त बात पंजाब भाजपा के उपाध्यक्ष अनिल सरीन ने पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए कही। एक सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि लोगों ने गठबंधन को 10 साल का समय दिया था जिसमें काफी काम भी हुए लेकिन कुछ तो कारण रहा ही होगा कि लोगों ने सरकार से मुंह मोड़ा।

Advertisements

एक अन्य सावल के जवाब में उन्होंने कहा कि पंजाब की कैप्टन सरकार ने सत्ता में आने से पहले जो वायदे किए थे 10 माह का समय बीत चुका है लेकिन सरकार ने एक भी वायदा पूरा नही किया। जिसके चलते राज्य के लोग खुद को ठगा सा महसूस कर रहे है। सरीन ने कहा कि पंजाब देश का कृषि प्रधान राज्य है लेकिन यहां के किसान आत्महत्या को मजबूर है जो अति चिंतनीय है । उन्होने कहा कि पंजाब सरकार ने वायदे के मुताबिक किसानों के कर्जाे माफ नही किए जिसके चलते यहां 350 किसान अत्महत्या कर चुके है।

सरकार की गलत नीतियों के कारण किसानो को कर्जाे देने से बैंक पीछे हटने लगे है जिससे उनकी फसले प्रभावित होने लगी है। अनिल सरीन ने कहा कि एक माह में नशा समाप्त करने की बात कर सत्ता में आए कैप्टन बताए कि उनके द्वारा किया हुआ वायदा अब कहा गया। युवको को नौकरी व लोगों को समार्टफोन देना, सस्ती बिजली देने की दुहाई देने की बात करने वाले कैप्टन अब चुप क्यों बैठे है।

पंजाब सरकार इस समय विशवासघात, धोखा अत्याचार वाली कांगेस सरकार को कुभंकरणी नींद से जगाने के लिए भाजपा द्वारा पूरे प्रदेश में 16 जनवरी को धरणे लगाए जा रहे है। इस अवसर पर भाजपा के जिला अध्यक्ष डा: रमण घई, जिला प्रभारी जवाहर खुराना, महासचिव एडवोकेट डी.एस. बागी, तथा अश्वनी ओहरी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here