सार्वजनिक शिकायत निवारण कैंप के दौरान विधायक जसवीर ने सुनी लोगों की शिकायतें

टांडा/होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत सिंह मान के निर्देशों पर लोगों को उनके घरों के नजदीक अलग-अलग सरकारी सेवाएं मुहैया करवाने के लिए शुरु किए गए अभियान ‘सरकार तुहाडे द्वार’ के अंतर्गत आज जिला प्रशासन होशियारपुर की ओर से उपमंडल टांडा के गांव मसीतपल कोट में सार्वजनिक शिकायत निवारण कैंप लगाया गया। इस दौरान विधायक उड़मुड़ जसवीर सिंह राजा गिल ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठ कर टांडा के गांव मसीतपल के नजदीकी करीब 10 गांवों के लोगों की शिकायतें सुनी व ज्यादातर का मौके पर ही निपटारा किया। इस दौरान एस.डी.एम. टांडा व्योम भारद्वाज, एस.पी मेजर सिंह, डी.एस.पी कुलवंत सिंह, तहसीलदार गुरप्रीत सिंह व अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

Advertisements

विधायक उड़मुड़ जसवीर सिंह राजा गिल ने इस मौके पर कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के आदेशों पर प्रदेश के अलग-अलग गांवों में इस तरह के शिकायत निवारण कैंप लगाए जा रहे हैं, जहां आस-पास के गांवों के लोगों की समस्याओं का मौके पर ही निपटारा किया जाता है। इसी कड़ी में उड़मुड़ विधान सभा क्षेत्र के गांव मसीतपल कोट में लगाए गए। इस कैंप में आस-पास के 10 गांवों के लोगों की शिकायतें सुनने के लिए जिले के सभी विभाग मौजूद थे। उन्होंने कहा कि इस तरह के शिकायत निवारण कैंप के माध्यम से सभी विभागों के अधिकारी लोगों के पास पहुंच कर उनकी समस्याओं का हल कर रहे हैं।

विधायक जसवीर सिंह राजा गिल ने इस दौरान बताया कि शिकायत निवारण कैंप में ज्यादातर शिकायतों का मौके पर ही निपटारा किया गया और जिन शिकायतों का मौके पर ही निपटारा नहीं हुआ, उनको जल्द ही संबंधित विभाग की ओर से हल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस तरह के कैंप लगातार जारी रहेंगे, ताकि लोगों की समस्याओं का हल उनके घरों के नजदीक हो सके। उन्होंने बताया कि आज गांवों के लोगों की स्वास्थ्य, राजस्व, पुलिस, शिक्षा, जल सप्लाई व सेनीटेशन, सामाजिक सुरक्षा, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता, खाद्य व आपूर्ति, ड्रेनेज, माइनिंग, कृषि, परिवहन, सहकारी, नगर कौंसिल, डेयरी विकास आदि से संबंधित शिकायतें सुनी गई व विभागों के अधिकारियों ने मौके पर प्रार्थना पत्र प्राप्त कर उचित कार्रवाई की। इस मौके पर नायब तहसीलदार गढ़दीवाला लवदीप सिंह धूत, एस.एच.ओ ओंकार सिंह बराड़, पार्षद सुरिंदरजीत सिंह बिल्लू, सरपंच सुरिंदर कौर, गुरदेव सिंह मसीती, मास्टर चैंचल सिंह, पंच जीत सिंह कोटली, मंजीत सिंह, हरभजन सिंह, सुरिंदर सिंह के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here