दो अंधेरी जिंदगियों को स्व. भूपिंदर कुमार की आंखों से मिलेगी नई रोशनीः संजीव अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मोहल्ला टैगोर नगर निवासी भूपिंदर कुमार (66) पुत्र बलवीर सिंह के निधन उपरांत उनके पारिवारिक सदस्यों ने उनकी आंखें रोटरी आई बैंक एवं कार्निया ट्रांसप्लांटेशन सोसायटी को भेंट की। इसकी सूचना मिलते ही सोसायटी के सदस्य प्रधान व प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा की अगुवाई में स्व. भूपिंदर कुमार के निवास पर पहुंचे।

Advertisements

इस दौरान संकारा आई अस्पताल लुधियाना से डा. प्रशांत कुमार की अगुवाई में टीम जिसमें नर्स ईशा रानी व रघुवीर सिंह शामिल थे ने आंखें दान लेने की प्रक्रिया को पूरा किया। इस मौके पर संजीव अरोड़ा ने कहा कि जो लोग अपना जीवन मानव सेवा के लिए समर्पित करते हैं उनका नाम युगों युगों तक अमर रहता है। उन्होंने कहा कि स्व. भूपिंदर कुमार की आंखें उनके संसार से जाने के बाद भी देखती रहेंगी और ये दो लोगों की आंधेरी जिंदगी को रोशन करेंगी। उन्होंने बताया कि एसे ही महान व्यक्तित्व वाले लोगों की बदौलत आज सोसायटी 4 हजार से अधिक लोगों को रोशनी प्रदान कर चुकी है तथा कई लोग मरणोपरांत मैडीकल रिसर्च हेतू शरीर भी दान कर चुके हैं।

उन्होंने स्व. भूपिंदर कुमार के पारिवारिक सदस्यों का इस नेक कार्य के लिए धन्यवाद किया। इस अवसर पर सोसायटी की तरफ से मदन लाल महाजन, राजेन्द्र मोदगिल के अलावा स्व. भूपिंदर कुमार की पत्नी तृष्णा कुमारी, बेटा अमित ठाकुर, पुत्री व दामाद शिवानी एवं नवदीप कुमार तथा सुरभि व वरुण भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here