गुरु नानक चैरीटेबल एजुकेशनल चैरीटेबल सोसायटी ने किया वैद्य सुमन कुमर सूद का सम्मान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गुरु नानक चैरीटेबल एजुकेशनल चैरीटेबल सोसायटी लुधियाना की तरफ से संचालित गुरु नानक ग्रुप आफ कालेज़िज की वार्षिक स्पोर्टस मीट एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर धनवंतरी वैद्य मंडल पंजाब के अध्यक्ष वैद्य सुमन कुमार सूद ने मुख्य अतिथि के तौर पर कार्यक्रम में पहुंचकर सोसायटी के कार्यों को सराहा और विद्यार्थियों की हौंसला अफजाई की। इस मौके पर चेयरमैन डा. बलविंदर सिंह और महासिचव डा. इकबाल सिंह ने वैद्य सुमन सूद का स्वागत किया और उन्हें सोसायटी की तरफ से शिक्षा एवं समाज सेवा के पथ पर किए जा रहे कार्यों की जानकारी दी गई।

Advertisements

इस अवसर पर वैद्य सुमन सूद ने कहा कि गुरु नानक चैरीटेबल एजुकेशनल चैरीटेबल सोसायटी द्वारा शिक्षा के प्रचार एवं प्रसार के लिए जो कार्य किए जा रहे हैं उनसे समाज के हर वर्ग को लाभ मिल रहा है तथा जो संस्थाएं शिक्षा का दीपक जलाने का काम करती हैं, उनकी रोशनी विश्व में सूर्य की तरह फैलती है। उन्होंने कहा कि डा. बलविंदर एवं डा. इकबाल के समर्पण भाव के चलते ही आज सोसायटी ने शिक्षा जगत में एक मुकाम हासिल किया है और यहां पढ़ने वाले बच्चों से आह्वान है कि वह शिक्षा के दीपक से समाज और देश को रोशन करें।

इस दौरान डा. बलविंदर सिंह और डा. इकबाल सिंह ने कहा कि वैद्य सुमन सूद द्वारा वैद्यों की समस्याओं को पंजाब स्तर पर हल करवाने के साथ-साथ मैडीकल कैंप लगाने तथा अन्य प्रकल्पों से समाज की सेवा की जा रही है, जिसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि उन्हें गर्व है कि मानव सेवा से जुड़ी शख्सियत उनके प्रांगण में पधारी है, जिसके लिए वह उनका धन्यवाद करते हैं। इस दौरान सोसायटी की तरफ से मुख्य अतिथि वैद्य सुमन कुमार सूद को सम्मानित भी किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here