श्री ब्राह्मण सभा प्रगति 21 जनवरी को लगाएगी मैडीकल कैंप

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। श्री ब्राह्मण सभा भारत की एक बैठक सभा के अध्यक्ष अधिवक्ता सुनील पराशर की अध्यक्षता में हुई । सभा में सभी सदसयों की सहमति से सभा का नाम श्री ब्राह्मण सभा भारत से बदल कर श्री ब्राह्मण सभा प्रगति किया गया । इसके बारे में अधिक जानकारी देते हुए श्री पराशर ने बताया की कुछ तकनीकी कारणों के चलते सभा का नाम बदला गया है। इसके पश्चात सभा के महासचिव अश्वनी शर्मा ने बताया सभा के तरफ से समाज भलाई के काफी काम किये जाते हैं जिसके चलते सभा की तरफ से फ्री मैडीकल कैंप भी लगवाए जाते है।

Advertisements

सभा की तरफ से गांव कक्कों के साई दरबार में 21 जनवरी को चौथा फ्री मैडीकल कैंप लगवाया जाएग। कैंप में हडियों के रोगों के माहिर डा. कुलदीप राठी , दिल तथा आम रोगों के माहिर डा. उपिंदर सिंह तथा स्त्री रोगों के माहिर डा. कमलजीत डोगरा मरीजों की फ्री में जाँच करेंगे । श्री शर्मा ने बताया की इसके इलावा हडियों के लिए एक स्पैशल टैस्ट भी क्या जायेगा।

जिसको बी.डी टैस्ट के नाम से जाना जाता है जिसकी बाजार में कीमत एक हजार रुपये प्रति व्यक्ति हैं लेकिन कैंप में यह फ्री में किया जाएग। इसके साथ साथ जरूरतमंद मरीजों को फ्री में दवाईआं भी दी जाएंगी। इस अवसर पर अन्यों के इलावा अक्षय शर्मा, संजीव शर्मा, संजीव, गोपाल वसुदेव, रोहित रावल, अश्वनी शरमा, भोल कुमार शर्मा, नेत्र कुमार उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here