जिला योजना कमेटी में एक साल रहा बेमिसाल, भविष्य में भी तेज गति से करवाए जाएंगे विकास कार्यः करमजीत कौर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)।  जिला योजना कमेटी की तरफ से पिछले एक साल में बेमिसाल कार्य करवाए गए हैं तथा यह साल पिछले सालों के मुकाबले बहुत ही बेहतर रहा है। इसी गति के साथ भविष्य में भी विकास कार्य जारी रहेंगे। यह जानकारी जिला योजना कमेटी की चेयरपर्सन व आप की जिला अध्यक्ष करमजीत कौर ने एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर दी।

Advertisements

करमजीत कौर ने बताया कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की तरफ से हर वर्ग एवं क्षेत्र के विकास के लिए कार्य किए जा रहे हैं तथा गांवों में विकास कार्यों को जमीनी स्तर पर करवाने के लिए गांव की पंचायत से करवाए जाने वाले कार्यों की सूची मंगवाई गई थी, जिसके हिसाब से कार्य हो रहे हैं। उन्होंने बताया कि जिला योजना कमेटी को पंजाब सरकार द्वारा विभिन्न विकास कार्यों के लिए 63 लाख रुपये जारी किए गए थे, जिनमें से जिले के अलग-अलग गांवों में अलग-अलग कार्यों के लिए 60 लाख रुपये जारी किए जा चुके हैं तथा इनमें से अधिकतर कार्य पूर्ण भी हो चुके हैं।

जिनमें कई सरकारी स्कूलों में पीने के साफ पानी आदि की व्यवस्था करवाई गई है।  करमजीत कौर ने बताया कि आने वाले समय में भी सरकार की तरफ से विकास कार्यों के लिए ग्रांट जारी की जा रही है, जो यकीनी तौर पर जमीनी स्तर पर लगाई जाएगी, ताकि इसका लाभ जरुरतमंदों तक पहुंच सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here