अरोड़ा महासभा ने बच्चों को ट्रैक सूट किए भेंट

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। मानवता की भलाई के लिए काम करने वाली संस्थाओं में अरोड़ा महासभा रजिस्टर्ड पुरानी संस्था है जो मानवता की भलाई के लिए निरंतर काम कर रही है। बीते समय नगर के 5-7 साहूकारों ने गरीबों की सहायता के लिए अरोड़ा महासभा का गठन किया और अपनी स्थापना से लेकर आज तक यह संस्था जरूरतमंदों को सहायता वितरित करती रही है। इसी कड़ी के तहत अरोड़ा महासभा द्वारा सरकारी एलीमेंट्री स्कूल सटियाना के 35 विद्यार्थियों को ट्रैक सूट वितरित किए गए।

Advertisements

प्रसिद्ध समाजसेवी एवं अरोड़ा महासभा के अध्यक्ष दविंदर अरोड़ा ने बताया कि बीते समय में संस्था द्वारा लोगों की सहायता के लिए जो जज्बा दिखाया गया उसे देखते हुए कई लोग निरंतर सभा के साथ जुड़ते जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि आवश्यकता पडऩे पर संस्था के सदस्य यथासंभव सहयोग प्रदान करते हैं। संस्था की स्थापना करने वालों ने सदा के लिए मानवता की सेवा करने का संकल्प लिया है। इस संबंधी जानकारी देते हुए सुप्रसिद्ध समाजसेवी संजीव अरोड़ा ने बताया कि अरोड़ा महासभा महिलाओं एवं बच्चों पर विशेष ध्यान दे रही है।

बच्चों को सर्दियों, गर्मियों के कपड़े, बच्चों को पढऩे के लिए किताबें, कॉपियां, बैग इत्यादि देते हैं। महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए उन्हें सिलाई मशीनें वितरित की जाती हैं। इस अवसर पर अन्य इलावा सुभाष चावला, चेतन मखीजा, अनिल पहवा, कुमार मोदगिल, श्याम नागपाल एचके नकड़ा , प्रवीण गुलियानी, कमलदीप कौर, रविंदर पाल सिंह लुगाना, रजनीश गुलियानी, इत्यादि उपस्थित थे। समारोह के समापन पर स्कूल प्रमुख प्रवीण गुलियानी ने सभी सदस्यों का इस नेक कार्य के लिए आभार प्रकट किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here