विजय अरोड़ा को ट्रैफिक सलाहकार कमेटी का सदस्य बनाना उनकी सेवाओं का सम्मानः संजीव अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब पुलिस की तरफ से सड़क सुरक्षा को यकीनी बनाने के उद्देश्य से 15 सदस्यीय सलाहकार कमेटी का गठन किया गया है। डीजीपी ट्रैफिक द्वारा होशियारपुर से समाज सेवी लायन विजय अरोड़ा को सलाहकार कमेटी का सदस्य मनोनित किया गया है। गौरतलब है कि श्री अरोड़ा पिछले लंबे समय से सड़क सुरक्षा एवं ट्रैफिक नियमों के प्रति जनता को जागरुक करने में ट्रैफिक पुलिस का पूर्ण सहयोग कर रहे हैं तथा यह इनकी विशेष पहचान बन चुका है। उन्हें सलाहकार कमेटी का सदस्य बनाए जाने की खुशी में रोटरी आई बैंक एवं कार्निया ट्रांसप्लांटेशन सोसायटी की तरफ से प्रधान एवं प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा की अगुवाई में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें ट्रैफिक इंचार्ज सुरिंदर सिंह, पीसीआर इंचार्ज सुभाष भगत व रोटरी आई बैंक के चेयरमैन जेबी बहल विशेष तौर से उपिस्थत हुए।

Advertisements

रोटरी आई बैंक ने सम्मान समारोह में लायन विजय अरोड़ा को किया सम्मानित

इस मौके पर संजीव अरोड़ा ने कहा कि विजय अरोड़ा की सड़क सुरक्षा को लेकर जनता को जागरुक करने की लग्न ने आज उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाया है। उन्होंने बताया कि विजय अरोड़ा 2008 से लगातार ट्रैफिक पुलिस के साथ मिलकर कार्य कर रहे हैं तथा भीषण सर्दी के मौसम में गाड़ियों तथा दुर्घटना संभावित क्षेत्रों में रिफ्लैक्टर लगाने में इनका विशेष योगदान रहता है। उन्होंने कहा कि विजय अरोड़ा उनकी सोसायटी के भी उपाध्यक्ष हैं तथा उन्हें इस बात की खुशी है कि विभाग ने उनकी मेहनत का फल सदस्य मनोनित करके दिया है।

सोसायटी के चेयरमैन जेबी बहल ने बताया कि विजय अरोड़ा जहां ट्रैफिक पुलिस को सहयोग दे रहे हैं वहीं वह रोटरी आई बैंक व अन्य समाज सेवी संस्थाओं के कार्यों में भी बढ़चढ़ कर योगदान डालते हैं। जो इनकी मानव सेवा लग्न को प्रकट करता है। इस मौके पर सुरिंदर सिंह व सुभाष भगत ने कहा कि विजय अरोड़ा के सराहनीय सहयोग एवं बहुमूल्य योगदान के परिणामस्वरुप आज हजारों लोग ट्रैफिक नियमों सके प्रति सुचेत हुए हैं तथा हाल ही में इनके द्वारा विभाग को दिए गए योगदान को देखते हुए जिला पुलिस प्रमुख द्वारा इनके नाम की सिफारिश की गई थी। जिसे मानते हुए उच्चाधिकारियों ने इन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी है। इस दौरान सोसायटी की तरफ से मिले सम्मान के लिए धन्यवाद करते हुए विजय अरोड़ा ने कहा कि उन्हें किसी पद की लालसा नहीं है तथा वह समाज एवं मानव सेवा को सर्वोपरि मानते हैं व अपना फर्ज निभा रहे हैं। विभाग ने उन्हें इस काबिल समझा, इसके लिए वह उच्चाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हैं तथा पहले की तरह ही वह विभाग को हर संभव सहयोग करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि इस कमेटी के चेयरमैन एडीजीपी ट्रैफिक हैं तथा अमृतसर के पुलिस कमिशनर वाइस चेयरमैन हैं, जिनके सानिध्य में काम करके ट्रैफिक नियमों को और भी गंभीरता से लागू करने में सफलता मिलेगी।

इस अवसर पर प्रिं. डीके शर्मा, मदन लाल महाजन, कुलदीप राय गुप्ता, कुलविंदर सिंह सचदेवा, जसवीर कंवर, राजेन्द्र मोदगिल, दविंदर अरोड़ा, तरसेम मोदगिल, अविनाश सूद, शाखा बग्गा, दीपक मेहंदीरत्ता, गौरव खट्टड़, अमित नागपाल, तमन्ना बाबू व अन्य गणमान्य सदस्यगण मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here