नई आबादीः अवैध निर्माण का सहायक कमिशनर ने लिया संज्ञान, काम रुकवाया और कार्यवाही के निर्देश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), एसएस डोगरा। केशो मंदिर (श्री शक्ति मंदिर), नई आबादी के ठीक सामने बन रही एक इमारत का काम देखने एवं उसके संबंधी पास नक्शे की जानकारी मिलने के बाद जब अधिकारियों ने मौका देखा तो वह उसे देखकर पूरी तरह से चौंक उठे और उन्होंने जानकारी मिलने पर तुरंत नोटिस जारी किया। लेकिन इमारत के मालिक की हिम्मत तो देखिये, नोटिस के बावजूद काम जारी रहा। पिछले कल केशो मंदिर में सरकार आपके द्वार के तहत लगाए गए कैंप में जब नगर निगम के सहायक कमिशनर पहुंचे तो उन्होंने इमारत का मौका मुआयना किया और तुरंत प्रभाव से काम रुकवाने के निर्देश देते हुए बनती कार्यवाही को कहा।

आपको बता दें कि उक्त इमारत के मालिक जिसका नाम विनोद कुमार है के द्वारा इमारत का जो नक्शा पास करवाया गया है वह रिहायशी पास करवाया गया है तथा मौके पर जो इमारत बन रही है वह उसे देखकर कोई भी उसे रिहायशी नहीं कहेगा तथा वह पूरी तरह से व्यापारिक यानि कमर्शियल दिख रही है। हमारे द्वारा जो तस्वीर आपके साथ सांझा की जा रही है, उसे देखकर आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि उक्त मालिक द्वारा बनाई जा रही इमारत रिहायशी है या कमर्शियल।

Advertisements

इतना ही नहीं इमारत के मालिक की हिम्मत तो देखिये, जब अधिकारी कार्यवाही कर रहे थे तो उसने कैबिनेट मंत्री के बहुत ही करीबी को फोन लगाकर अधिकारियों की बात तक करवा डाली और मीडिया पास खड़ा है की भनक लगते ही मंत्री के खासमखास ने तीखे सुरों में उसका साथ देने से पल्ला झाड़ लिया। अब आप समझ ही गए होंगे कि आखिर किसकी शह से इतनी बड़ी इमारत बन गई और नोटिस के बावजूद काम का जारी होना कई सवालों को जन्म देने के लिए काफी है। अब देखना यह होगा कि आखिर इस मामले में नगर निगम की अगली कार्यवाही क्या होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here