हिमाचल की कांग्रेस सरकार चट्टान की तरह मजबूत: पं. जगजीत शर्मा

शिमला/धर्मशाला (द स्टैलर न्यूज़)। हिमाचल प्रदेश में सत्तासीन कांग्रेस सरकार को गिराने का भाजपा का मंसूबा कभी पूरा नहीं होगा। कांग्रेस की सरकार हिमाचल में चट्टान की तरह मजबूत है। उक्त वक्तव्य राहुल गांधी सेना (कांग्रेस) के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं हिमाचल प्रभारी पं. जगजीत शर्मा ने यहां जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में व्यक्त किए। पार्टी के वरिष्ठ नेता जगजीत शर्मा ने विज्ञप्ति के माध्यम से भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह पार्टी लोकतंत्र का गला घोंटने में विश्वास रखती है, क्योंकि लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव जीतना भाजपा की फितरत में ही नहीं है। हाल ही में चण्डीगढ़ में मेयर के चुनाव के दौरान सारा कुछ साफ हो गया। रही-सही कसर राज्यसभा के चुनावों में भाजपा ने खरीद-$फरोख्त के दम पर लोकतंत्र की सरेआम हत्या करते हुए अपने चाल-चरित्र और चेहरे को उजागर करके पूरी कर दी।

Advertisements

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्री शर्मा ने विज्ञप्ति के माध्यम से आरोपों की झड़ी लगाते हुए कहा कि पिछले लम्बे समय से विभिन्न प्रदेशों में भाजपा लोकतांत्रिक तरीकों से चुनी हुई सरकार को गिराने का काम करती रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा अपनी गिरती हुई छवि से पूरी तरह बौखला गयी है जिसके चलते दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश भारत में यह पार्टी साम-दाम-दण्ड-भेद की नीति अपना कर लोकतंत्र की हत्या करने में जुटी हुई है।

शर्मा ने विज्ञप्ति में कहा कि हिमाचल की कांग्रेस सरकार अपना कार्याकाल पूरा करेगी और इतना ही नहीं कुछ समय बाद होने वाले आम लोकसभा चुनावों में भी हिमाचल की मेहनतकश जनता चारों लोकसभा सीट कांग्रेस की झोली में डालकर लोकतंत्र को मजबूत करने का काम करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here