भीम क्लाथ हाउस में कार्यरत संजीव का मोटरसाइकिल चोरी, सीसीटीवी में दिखा चोर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के रेलवे रोड स्थित फायर ब्रिगेड के सामने भीम क्लाथ हाउस में काम करने वाले एक कर्मचारी का मोटरसाइकिल चोरी होने का समाचार प्राप्त हुआ है। जानकारी देते हुए संजीव निवासी हरदोखानपुर ने बताया कि वह भीम क्लाथ हाउस में काम करता है तथा पिछले दिन वह अपने रेश्तेदार जसविंदर सिंह का मोटरसाइकिल लेकर दुकान पर काम के लिए आया था तथा उसे मोटरसाइकिल दुकान के सामने पार्क किया था।

Advertisements

उसने बताया कि शाम को करीब 7 बजे उसने देखा तो उसका मोटरसाइकिल वहां मौजूद था, लेकिन करीब साढे 7 बजे जब उसने देखा तो मोटरसाइकिल नहीं था। इस पर उसे शक हुआ तथा उसने आसपास पता किया तो मोटरसाइकिल का कुछ पता नहीं चला। इसके पास उसने पास ही लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा तो पता चला कि चोर उसे चोरी करके ले गए थे। इस पर उसने इसकी जानकारी दुकान मालिक के अलावा भाजपा जिला महामंत्री सुरेश भाटिया को दी। इसके बाद श्री भाटिया ने मौके पर पहुंचकर जानकारी हासिल की और इस संबंधी पुलिस को सूचित किया।

सुरेश भाटिया बिट्टू ने कहा कि आए दिन शहर में चोरियों का सिलसिला बढ़ रहा है और जिला एवं पुलिस प्रशासन को लोगों की जान माल की कोई चिंता नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्होंने इस बाबत जिलाधीश व एसएसपी के समक्ष भी मामला उठाया था, लेकिन चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए कोई ठोस कदम न उठाए जाने के चलते लोगों को रोजाना परेशानी का सामना तो करना ही पड़ रहा है साथ ही उन्हें नुकसान भी उठाना पड़ रहा है तथा लोगों में डर का माहौल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here