पुलिस को बड़ी सफलता: गैंगस्टर गुरप्रीत व बिल्ला गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। आज जालंधर पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापामारी की तो 2 गैंगस्टरों को बुलेट प्रूफ जैकेट व बड़ी मात्रा में हथियारों सहित गिरफ्तार किया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गुरप्रीत सिंह उर्फ गोरा पुत्र चमकौर सिंह निवासी बर्याना थाना घुम्मण गुरदासपुर जोकि कई मामलों में वंछित है तथा भगौड़ा करार है और उसका जेल में बंद साथई बलजिंदर सिंह उर्फ बिल्ला पुत्र निरंजन सिंह निवासी मंडियाला ने साथियों सहित एक गिरोह बनाया है जिसके तहत यह गिरोह हथियारों की नोक पर बड़ी वारदातों को अंजाम देते हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पता चला है कि बलजिंदर सिंह बिल्ला के पाकिस्तानी तस्करों से संबंध हैं जोकि इन्हें भारी मात्रा में आटोमेटिक हथियार मंगवाकर उपलब्ध करवाते हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि यह गिरोह आज होशियारपुर से बुल्लोवाल से भोगपुर की तरफ किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आने वाले हैं। जिसपर पुलिस ने तुरंत डीएसपी हरिंदर सिंह मान के नेतृत्व में सूचना के आधार पर भोगपुर बहिराम रोड़ पर नाकाबंदी कर कार सवार 2 गैंगस्टरों को गिरफ्तार कर लिया तथा बुलेट प्रूफ जैकेट व हथियार बरामद कर मामला दर्ज कर लिया। आरोपियों से की गई पूछताछ दौरान पता चला है कि गैंगस्टर गुरप्रीत गोपी और जर्मन सिंह को बुलेट प्रूफ जैकेट गैंगस्टर गोपी घनशामपुरिया ने दी थी।

आरोपियों की तलाशी दौरान उनसे 32 बोर की रिवाल्वर, 30 बोर का पिस्तोल, जिंदा कारतूस बरमद किए। वहीं आरोपी गुरप्रीत द्वारा की गई अधिक पूछताछ पर उसने बताया कि 12 बोर पंप एक्शन, राइफल, पांच जिंदा कारतूस, 9 एमएम गलाक पिस्तोल सहित 2 जिंदा कारतूस, 455 बोर रिवाल्वर के 5 लाइव कारतूस, 19 कारतूस 32 बोर रिवाल्वर और 8 कारतूस 32 बोर रिवाल्वर के हैं जिसे पुलिस, द्वारा बरामद कर लिया गया है जोकि प्लास्टिक की पाइप मे ंपैक कर रईया (अमृतसर) समीप नहर के किनारे धरती में दबाए थे, पुलिस ने वर्मा कार को भी काबू कर लिया है। गुरप्रीत पर पहले भी 14 विभिन्न मामले दर्ज हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here