शराब के नशे में गाड़ी सवार 5 युवकों ने 72 वर्षिय बुजुर्ग को कुचला, मौत

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: प्रवीण सोहल। थाना जिला कांगड़ा फतेहपुर के तहत पड़ते प्रांत पंजाब से सटे खटियाड़ क्षेत्र में देर शाम हुई ख़ौफऩाक घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। जानकारी अनुसार गत देर शाम कुछ पंजाब प्रदेश के हाजीपुर क्षेत्र के लगभग 5 युवक खटियाड़ में मछली खाने पहुंचे थे, जहां उन्होंने मछली के साथ-साथ शराब का भी सेवन किया।

Advertisements

मिली जानकारी अनुसार जिस जगह पर उन्होंने खान-पीन किया था वहां के करीब 72 वर्षीय दुकानदार द्वारा पैसे मांगने पर उक्त युवक उसपर भडक़ गए तथा गाड़ी स्टार्ट कर भागने लग। इतने में ही दुकानदार धनी राम पैसे लेने के लिए उनके पीछे भागा तो उक्त युवकों ने अपनी गाड़ी बैक कर ली, जिस कारण बुजुर्ग धनी राम को जोरदार टक्कर लगी तथा कुछ ही समय में उसकी मृत्यु हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी सुरेश शर्मा ने इस दुखदाई घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पंजाब के हाजीपुर क्षेत्र के करीब 5 लोग उक्त गाड़ी में सवार थे।

जिन्होंने पैसों न देते हुए बुजुर्ग पर गाड़ी बैक करते वक्त टक्कर मार दी, जिस कारण बुजुर्ग दुकानदार धनी राम की मौत हो गई। बताया गया है कि पुलिस ने गाड़ी को हाजीपुर से रिकवर कर लिया है तथा उक्त 5 आरोपियों की तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here