विकास के नाम पर पंजाब सरकार ने सबसे घटिया बजट किया पेशः हरीश आनंद

harish-anand-vice-president-congress-hoshiarpur-happy-victory-rajsthan-lok-sabha-vidhan-sabha.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार की तरफ से 2024-25 का पेश किया गया बजट पूरी तरह से फेल बजट कहा जा सकता है, क्योंकि इस बजट में प्रदेश के विकास के लिए कोई ठोस योजनाओं का न होना इसे घटिया बजट की श्रेणी में रखता है। यह बात जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष हरीश आनंद ने बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कही। हरीश आनंद ने कहा कि सरकार में बैठे मंत्री और विधायक अपने आकाओं को खुश करने के लिए बजट को विकासशील बजट तो कह रहे हैं, लेकिन अंदर ही अंदर सभी जानते हैं कि इस बजट से प्रदेश व प्रदेशवासियों का कुछ भला होने वाला नहीं है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि योजनाओं के नाम पर जनता को एक बार फिर से गुमराह किया जा रहा है तथा मुख्यमंत्री भगवंत मान व दिल्ली में बैठे आप के सुप्रीमों अरविंद केजरीवाल द्वारा पंजाब की जनता को ठगा जा रहा है। जिसके चलते आज प्रदेश की इंडस्ट्री तथा व्यापार बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है। सरकार द्वारा न तो कर्मियों के लिए कुछ किया और न ही पढ़े लिखे बेरोजगारों के भविष्य को लेकर कोई ठोस योजना लागू की है। इतना ही नहीं प्रदेश का भविष्य यानि हमारे नौजवानों के उज्जवल भविष्य के लिए भी सरकार के पास कोई योजना व दूरगामी सोच नहीं है।

श्री आनंद ने कहा कि प्रदेश की आप सरकार द्वारा दिल्ली वासियों की तरह ही पंजाब वासियों को भी झूठे सपनों की नैय्या में बिठाकर प्रदेश को आर्थिक एवं तरक्की के लिहाज से पिछड़ेपन का शिकार बनाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here