जालंधर शहर में अवैध स्पा सैंटरों का फिर से खुलना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान: रोबिन खन्ना   

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़), गौरव मढ़िया। जालंधर शहर में धड्डल्ले से चलाए जा रहे अवैध स्पा सैंटरों और मसाज पार्लर के खिलाफ दबंग अंदाज में करवाई करने वाले जालंधर पुलिस कमिश्नर द्वारा की गई बड़ी कार्यवाई के बाद बंद हुए स्पा सैंटरों का फिर से खुलना राजनीती और पुलिस की मिलीभगत को दर्शाता है। यह बातें शिव सेना बाला साहिब ठाकरे शिंदे ग्रुप के नेता रोबिन खन्ना ने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।उन्होंने कहा कि जालंधर पुलिस कमिश्नर द्वारा शहर में अवैध और देह व्यापर का अड्डा बने स्पा सैंटरों को बंद करवाकर शहर के वातावरण को शुद्ध बना दिया था।जिस कारण शहर में जालंधर पुलिस कमिश्नर को दबंग ऑफिसर के नाम से जाना जाने लगा था, लेकिन कुछ पुलिस अधिकारिओ और नेताओ की सांठगाठन की वजह से फिर से स्पा सैंटरों का खुलने से शहर के इस शुद्ध वातावरण में गंदगी का जहर घुलना शुरू हो गया है।

Advertisements

खन्ना ने जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों मांग करते हुए कहा कि इन स्पा सैंटरों में लगातार चेकिंग अभियान चलाया और नियम विरुद्ध संचालकों पर विधिक कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि इन स्पा सेंटर में देश के उत्तर पूर्व से लड़कियां लाई जाती है, जिसमे 90 प्रतिशत को मसाज करना नही आता उनकी कोई ट्रेनिंग नही होती। अगर डिग्री है भी तो वह जाली होती है, उन्हें देह व्यापर के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है। साथ ही अब पैसे के लालच में इस व्यापार में आसपास गाँव देहात की लड़कियां जुड़ती चली जा रही हैं।

उन्होंने बताया कि जो पुरुष महिलाओं से मसाज करने की लत पाल चुके हैं, उनमे लोकल युवतियों की मांग बढ़ी है, युवतियां इस अनैतिक व्यापर डालकर उनका जीवन बर्बाद किया जा रहा है।उन्होंने कहा कि जालंधर के दबंग पुलिस कमिश्नर बहुत बढ़िया कार्य कर रहे है, लेकिन पुलिस प्रसाशन में बैठी कुछ काली भेड़े उनके अक्स को खराब कर रही है। जिन पर तुरंत करवाई करने की जरूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here