सरवत दा भला ट्रस्ट ने जनौड़ी में खोला मुफ्त कंप्यूटर ट्रेनिंग सैंटर

हरियाना(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: प्रीति पराशर। सरवत दा भला ट्रस्ट के मुख्य मैनेजिंग डायरैक्टर डा. एस.पी. सिंह ओवराए के नेतृत्व में जनौड़ी के सिद्धेश्वर श्री बाबा श्रवण नाथ जी के स्थान पर मुफ्त कंप्यूटर ट्रेनिंग सैंटर ट्रस्ट की ओर से खोला गया। सैंटर का विधीवत उदघाटन स्वास्थ्य विभाग के पूर्व डायरैक्टर डा. अमर सिंह आजाद एवं डिप्टी डायरैक्टर डा. दलजीत सिंह गिल्ल ने किया। उन्होंने कहा कि डा. ओवराए को जैसे परमात्मा ने इंसानियत की सेवा के लिए ही भेजा है, जो अपनी नेक कमाई का 98 प्रतिशत लोगों की भलाई के लिए लगा रहे हैं।

Advertisements

ट्रस्ट के जिला प्रधान आज्ञापाल सिंह साहनी ने कहा कि मंदिर कमेटी द्वारा समाज सेवा में किए जा रहे प्रशंसनीय कार्यों को देखते हुए ट्रस्ट द्वारा यह सैंटर खोलने का निर्णय लिया गया है। पहले चल रहे मुफ्त सिलाई, कढ़ाई सैंटर के पास हुए बच्चों को सार्टीफिकेट भी दिए गए। इस मौके प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली आरती को ईनाम में एक सिलाई मशीन भी भेंट की गई।

राकेश शर्मा ने बताया कि कंप्यूटर ट्रेनिंग के लिए मंदिर में रजिस्ट्रेशन आरंभ कर दी गई है। इस मौके पर अशोक डडवाल, रुप सिंह, नरेंद्र शर्मा, सतीश कुमार, वरुण शर्मा, कुलदीप, अनिल शर्मा, लखन लाल, सुखवीर, कशमीर सिंह, रमेश, राममूर्ति, अजमेर, मोहन, सुमीर, जीत, रंजू, जौली, सुजेश, प्रभात, प्रवीण, युवराज व अन्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here