जनता को उपचुनाव पर झोंकने वालों पर डाला जाए चुनावी खर्चा: डा. पुष्पेंद्र

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्टः रजनीश शर्मा। विधानसभा क्षेत्र हमीरपुर में पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी रहे डॉ. पुष्पेंद्र ने उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशियों और विधायक आशीष शर्मा के बयान पर पलटवार किया है। हमीरपुर में प्रेसवार्ता कर पुष्पेंद्र वर्मा ने कहा कि आखिर क्या मजबूरी है कि निर्दलीयों को इस्तीफा देना पड़ रहा है। जनता पर उपचुनाव का बोझ डाला गया है। जांच होनी चाहिए कि किस दबाव में यह इस्तीफे दिए जा रहे हैं। कांग्रेस को धोखा देने वाले लोगों की मानसिकता व्यापारिक है। कायदे से उपचुनाव का खर्च इन नेताओं पर डाला जाना चाहिए।

Advertisements

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और हमीरपुर के लोग कायर नहीं है। उपचुनाव से कांग्रेस नहीं डर रही है। हमीरपुर के लोग योद्धा हैं और चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सामने से बगावत करने वालों को बागी कहा जा रहा है जो गलत है। यह लोग पीठ पीछे पार्टी को धोखा देने वाले भगोड़े हैं। चुनाव में जनता इन नेताओं को आटे तेल का भाव बता देगी। हमीरपुर में सीएम सुक्खू ने विकास कार्यों को गति दी है। कई सालों से रुके हुए बस स्टैंड के कार्य को पूरा करने का जमीन स्तर पर कार्य शुरू हो गया है। इस बस स्टैंड के लिए करोड़ों रुपये स्वीकृत किए गए हैं।

उन्होंने कहा कि गांधी चौक से सीएम सुक्खू ने निर्माण के लिए करोड़ों की घोषणा की थी। 55 करोड़ की लागत से इस प्रोजेक्ट का निर्माण किया जा रहा है। 45 करोड़ के प्रोजेक्ट लोक निर्माण विभाग की तरफ से हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में निर्मित किए जा रहे हैं। जलशक्ति विभाग के तहत भी बड़ी योजनाओं का निर्माण किया जा रहा है। बिजली बोर्ड के तहत 20 करोड़ से बिजली लाइनों को भूमिगत किया गया है। विकास कार्य न होने का बहाना बनाया जा रहा है जो तर्कसंगत नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here