आजाद विधायक को अब जनता करेगी आजाद: रोहित शर्मा

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्टः रजनीश शर्मा। अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस जिला हमीरपुर के प्रवक्ता रोहित शर्मा एडवोकेट ने सदर हमीरपुर से आज़ाद विधायक आशीष शर्मा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जननायक ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के 14 महीनों में आम हिमाचली के विकास की नई गाथा लिखी है। सुक्खू सरकार ने मात्र 14 महीने में अपनी पार्टी के घोषणा पत्र की 5 गरंटियां पुरी कर दी हैं। आम जनता यह जानती है कि मुख्यमंत्री सुक्खू ने शपथ ग्रहण करने के प्रथम दिन से ही प्रदेश में अवैध खनन और नशे के कारोबार के विरूद्ध जीरो टॉलरेंस की नीति रखी है।

Advertisements

क्या आज़ाद विधायक आशीष की सुक्खू सरकार से नाराज़गी अवैध खनन के ऊपर शिकंजा कसने को लेकर है? मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने गत 30वर्षों से व्यापार की राजनीति न करके आम आदमी के लिए संघर्ष कर राजनीति की है। क्या विधायक को जन कल्याण में किए गए शिलान्यास एवं लोकार्पण नहीं दिख रहे हैं? क्या आजाद विधायक के अपने हित के सामने प्रदेश सरकार द्वारा बजट में किए गए हमीरपुर कैंसर अस्पताल,आधुनिक बस स्टैंड, मिल्क प्रोसेसिंग प्लांट एवं करोड़ों रुपए का हमीरपुर की जनता के विकास के लिए किया गया प्रावधान गौण हो गया है।

यह भी सत्य है कि प्रदेश का बच्चा-बच्चा जानता है कि ठाकुर सुखविंदर सिंह हर आम हिमाचली के प्रति संवेदनशील रहे हैं जिन 9 विधायकों ने हिमाचल में लोकतंत्र की हत्या करने का प्रयास किया है वे ना तो अच्छे नेता बन सकते हैं ना ही अच्छे बेटा । हिमाचल प्रदेश के विधायकों की खरीद कर सरकार को अस्थिर करने के जो प्रयास भाजपा ने किए थे वह भाजपा शीर्ष नेतृत्व के मंसूबे कभी भी पूरा नहीं होंगे । हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सभी लोकसभा सीटों एवं 6 विधानसभा उपचुनाव में आम हिमाचली की भागीदारी के साथ जीत का परचम लहराकर इन दलबदलुओं एवं भाजपा नेतृत्व को करारा जवाब देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here